बिजनेस

भारत में Poco का ये सस्ता Smartphone जल्द होगा लॉन्च, कम दाम में मिलेंगे बेस्ट फीचर

Poco मार्केट में जल्द ही एक नया Smartphone लॉन्च करेगा। कंपनी के इस Upcoming Phone का नाम Poco C61 है। इस फोन को Bluetooth SIG और BIS पर देखा गया है। इससे यह तय माना जा रहा है कि यह फोन भारत में भी जल्द Entry करेगा।

Upcoming Poco C61: Poco मार्केट में जल्द ही एक नया Smartphone लॉन्च करेगा। कंपनी के इस Upcoming Phone का नाम Poco C61 है।

Upcoming Poco C61

इस फोन को Bluetooth SIG और BIS पर देखा गया है। इससे यह तय माना जा रहा है कि यह फोन भारत में भी जल्द Entry करेगा।

फोन का मॉडल नंबर

Upcoming Poco C61

फोन का मॉडल नंबर Redmi A3 के मॉडल नंबर 23129RN51H से काफी हद तक मेल खाता है। इससे यह उम्मीद की जा रहा है कि Poco C61 Redmi A3 के Rebranded Version के तौर पर मार्केट में एंट्री कर सकता है।

लिस्टिंग में यह भी बताया गया है कि Poco C61 फोन ब्लूटूथ 5.4 को सपोर्ट करेगा। इसमें कंपनी Android 14 OS ऑफर करने वाली है। फोन एंट्री लेवल या बजट सेगमेंट में आ सकता है।

रेडमी A3 के फीचर

रेडमी A3

कंपनी इस फोन में एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का LCD पैनल ऑफर कर रही है। फोन में ऑफर किए जा रहे इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz का है।

इनमें 8 MP के मेन कैमरा के साथ एक 0.08 MP का सेकंडरी कैमरा शामिल है। फोन में ऑफर किया जा रहा सेल्फी कैमरा 5 MP का है। रेडमी A3 की बैटरी 5000mAh की है।

यह 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Biometric Security के लिए फोन में Side-Mounted Fingerprint Sensor दिए गए हैं। कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस फोन में Dual SIM, 4G, dual band Wi-Fi, Bluetooth 5.3 और USB Type-C port जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

फोन 6 GB तक की LPDDR4x रैम और 128 GB के eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौप पर इसमें मीडियाटेक हीलियो G36 चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में Led Flash के साथ तीन कैमरे दे रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker