भारत

हैदराबाद चारमीनार में नमाज के दौरान हंगामा, दो समुदायों के बीच हुई हाथापाई

हैदराबाद: Ram Navami के दौरान हैदराबाद (Hyderabad) के चारमीनार (Charminar) में भी दो समुदायों (Two Communities) के बीच हाथापाई हुई।

पुलिस का कहना है कि हंगामा नमाज के दौरान हुआ। आरोप है कि एक गुट मस्जिद (Mosque) के बाहर स्टंट और शोरगुल कर रहा था।

इसी के चलते दोनों गुट आमने-सामने आ गए। यह घटना गुरुवार (30 मार्च) की बताई जा रही है।हैदराबाद चारमीनार में नमाज के दौरान हंगामा, दो समुदायों के बीच हुई हाथापाई Uproar during Namaz in Hyderabad Charminar, scuffle between two communities

शोभा यात्रा के बाद हुई हिंसा

मामले को लेकर चारमीनार स्टेशन हाउस ऑफिसर (Charminar Station House Officer) ने कहा कि अभी तक कोई पुलिस मामला दर्ज नहीं किया गया है।

हिंसा 30 मार्च को रामनवमी (Ram Navami) के मौके पर निकाली गई शोभा यात्रा के बाद हुई थी। इसके बाद चारमीनार इलाके (Charminar Locality) में तनाव की स्थिति देखने को मिली।हैदराबाद चारमीनार में नमाज के दौरान हंगामा, दो समुदायों के बीच हुई हाथापाई Uproar during Namaz in Hyderabad Charminar, scuffle between two communities

BJP से निष्कासित विधायक ने दिया था विवादित बयान

बता दें कि, इससे पहले BJP से निष्कासित MLA (Telangana) T राजा सिंह (T Raja Singh) ने भी रामनवमी के दिन हैदराबाद में शोभायात्रा निकाली थी।

इस दौरान उन्होंने विवादित बयान (Disputed Statement) भी दिया था। T राजा सिंह ने कहा था कि भारत के हिंदू राष्ट्र बनने पर हम दो हमारे दो वालों को ही वोट का अधिकार होगा। हम पांच हमारे 50 वालों को वोट का अधिकार नहीं होगा।

देशभर में कई जगह हुई हिंसा

रामनवमी के दिन 30 और 31 मार्च को देशभर में कई जगह हिंसा की खबरें सामने आई हैं।

West Bengal, गुजरात, महाराष्ट्र (Maharashtra) और कई जगह भारी बवाल देखने को मिला।

गाड़ियों को आग के हवाले किया गया, पथराव और हाथापाई हुई। देशभर में हिंसा (Violence) के दौरान कई लोगों के घायल भी हुए हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker