बिजनेस

यूजर्स को आकर्षित करने के लिए Vi ने लॉन्च किया तीन धमाकेदार प्लान्स, मिलेंगे जबरदस्त फायदे

Vodafone-Idea Recharge Plan Launch : Vodafone-Idea के उपयोगकर्ता अभी भी 5G सेवाओं की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। जबकि रिलायंस जिओ और एयरटेल (Reliance Jio and Airtel) ने देश के लगभग सभी शहरों में 5G लॉन्च कर दिया है।

इसलिए Vi उपयोगकर्ता बेहतर मोबाइल नेटवर्क सेवाओं (Mobile Network Dervices) के लिए अन्य नेटवर्क पर Switch करने पर भी विचार कर रहे हैं। साथ ही Vi को 5G को लागू करने में वित्तीय चुनौतियों का भी सामना करना पड़ रहा है।

इसलिए Users को आकर्षित करने के लिए Vi ने तीन धमाकेदार प्लान्स को लॉन्च किया है। यह प्लान्स डेटा, कॉलिंग और कई लाभ प्रदान (Plans Provide Data, Calling and Many Benefits) करेंगे। इसमें से एक प्लान ऐसा है, जिसकी कीमत सिर्फ 17 रुपये है। आइए जानते हैं तीनों प्लान्स के बारे में Detail में…

यूजर्स को आकर्षित करने के लिए Vi ने लॉन्च किया तीन धमाकेदार प्लान्स, मिलेंगे जबरदस्त फायदे-Vi launched three bang plans to attract users, will get tremendous benefits

Vi Rs 17 plan details

Vodafone-Idea ने अपनी वॉचर लिस्टिंग (Watcher Listing) के तहत इस प्लान को लॉन्च किया है। इस योजना के अंतर्गत, मोबाइल ऑपरेटर रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक असीमित इंटरनेट डेटा प्रदान करता है।

यह प्लान 1 दिन की मान्यता के साथ आती है और इसमें कोई अन्य सेवाएं या आउटगोइंग एसएमएस (Other Services or Outgoing SMS) शामिल नहीं हैं। यह प्लान उन Users के लिए है जो अन्य योजनाओं में असीमित डेटा विकल्प खो रहे हैं।

यूजर्स को आकर्षित करने के लिए Vi ने लॉन्च किया तीन धमाकेदार प्लान्स, मिलेंगे जबरदस्त फायदे-Vi launched three bang plans to attract users, will get tremendous benefits

Vi Rs 57 plan details

यह योजना भी एक Prepaid Voucher है और उपरोक्त योजना (Above Scheme) के समान लाभ प्रदान करती है, लेकिन इसकी वैधता 7 दिनों तक होती है।

Vi ने अपनी आधिकारिक Website पर इसके बारे में जानकारी दी है कि यह पैक 168 घंटों तक मान्य रहेगा। हालांकि, इसमें कोई वैधता सेवा, Outgoing Sms या अन्य लाभ शामिल नहीं होंगे।

Vi Rs 1,999 plan details

इस Plan के साथ आपको टेल्को अनलिमिटेड कॉलिंग, (Telco Unlimited Calling) 1.5 GB डेली Deta और 100 SMS प्रतिदिन की सुविधा मिलेगी। आपके दैनिक कोटा के उपयोग के बाद, डेटा की गति 64 किलोबिट प्रति सेकंड तक कम हो जाएगी।

इसके अलावा, दैनिक 100 SMS की सीमा के बाद, टेल्को प्रति लोकल SMS के लिए 1 रुपये और Study SMS के लिए 1.5 रुपये का चार्ज लगेगा। इस Plan की वैधता 250 दिन यानी लगभग 8 महीने की है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker