भारत

जब भीड़ में खड़ी लड़कियों पर पड़ी PM मोदी की नजर, फिर SPG को दिया ये आदेश…

PM मोदी ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) में रविवार को चार जनसभाएं की। इन सभी जनसभाओं में पीएम मोदी का अलग अंदाज देखने को मिला।

PM Modi in West Bengal: PM मोदी ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) में रविवार को चार जनसभाएं की। इन सभी जनसभाओं में पीएम मोदी का अलग अंदाज देखने को मिला।

PM Modi ने हावड़ा में भी एक जनसभा को संबोधित किया और इस जनसभा में भी उनका अनोखा अंदाज सबने देखा। अब इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

PM Modi हावड़ा में जनसभा को संबोधित करने मंच पर पहुंचे तो पूरा का पूरा मैदान ‘मोदी-मोदी’ और ‘जय श्रीराम’ के नारों से गूंज उठा था। पीएम मोदी ने जैसे ही मंच से भाषण देना शुरू किया, उनकी नजर मंच से सीधे भीड़ में पड़ी।

उन्होंने भाषण देना शुरू किया ही था कि उनकी नजर भीड़ में तीन युवतियों पर पड़ी, जो हाथ में फ्रेम वाली तस्वीरें लेकर खड़ी थीं। PM Modi ने उन्हें देखते ही कहा, ”ये तीन लोग जो चित्र लेकर आए हैं, SPG वाले उनसे ये कलेक्ट कर लें।” उन्होंने सभी युवतियों से कहा कि वह रोए नहीं, उनकी भेजी गई तस्वीर उन्हें मिल जाएगी।

PM Modi के इतना कहते ही उन युवतियों के हाथ से तस्वीरें ली गईं। इस दौरान दो युवतियां काफी ज्यादा भावुक नजर आईं। इसके ठीक बाद पीएम मोदी की नजर एक बुजुर्ग महिला (Elderly Woman) पर पड़ी। उन्होंने मंच से कहा कि इस बुजुर्ग माता जी को एक कुर्सी दीजिए और महिला को यह कहकर बैठने को कहा कि मां आपका आशीर्वाद मुझे मिल गया।

इससे पहले हुगली की चुनावी रैली में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला। जहां PM Modi रैली को संबोधित कर रहे थे तभी, उनकी नजर हजारों की भीड़ में खड़े दो लोगों पर पड़ी।

इसके बाद PM Modi ने मंच से कहा, ”यहां दो सज्जन कोने में पेंटिंग बनाकर लाए हैं और कब से हाथ ऊपर करके खड़े हैं। आपके हाथों में दर्द हो जाएगा।

लेकिन, आप इतने प्यार से पेंटिंग लेकर आए हैं और वो भी मेरी मां का चित्र बनाकर लाए हैं और पश्चिम की दुनिया आज ‘Mother’s Day’ मना रही है। हम भारत के लोग तो 365 दिन मां की भी पूजा करते हैं, दुर्गा मां और काली मां की भी पूजा करते हैं और भारत माता की भी पूजा करते हैं।”

PM मोदी ने आगे कहा, “मैं अपने SPG Commando से कहूंगा कि दोनों लोग जो मेरी मां का चित्र बनाकर लाए हैं, उनसे वह पेंटिंग लेकर मुझे दे दें। मंच से PM Modi ने दोनों से अपना नाम और पता पेंटिंग के पीछे लिखने को भी कहा।” उन्होंने कहा, “मैं जरूर आपको चिट्ठी लिखने का प्रयास करूंगा।”

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker