झारखंड

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर करवाई पति की हत्या, 48 घंटो में पुलिस ने अपराधियों को पकड़ा

बरामद शव की पहचान ढोंटी निवासी गणेश गंझू पिता स्व हिरामन गंझू के रूप में की गई

लातेहार: थाना क्षेत्र अंतर्गत डुमारो पंचायत के ढोंटी में चंदवा पुलिस ने 48 घंटे के भीतर गणेश गंझू हत्याकांड (Ganesh Ganjhu Murder Case) के आरोपियों का खुलासा किया। बता दें की पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिल कर पति की हत्या (Murder) करवाई थी।

मृतक के भाई ने कराया मामला दर्ज

बरामद शव (Dead Body) की पहचान ढोंटी निवासी गणेश गंझू पिता स्व हिरामन गंझू के रूप में की गई। मृतक के भाई के बयान पर चंदवा थाना में कांड सं 139/23 दर्ज किया गया है।

कांड के उद्धभेदन हेतु पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार एक छापेमारी दल (Raiding Party) का गठन किया गया।

पति-पत्नी दोनों का ही Extra Marital Affair

छापेमारी दल (Raiding Party) को जांच के दौरान पता चला कि मृतक का किसी दूसरे औरत के साथ प्रेम प्रसंग (Love Affairs) चल रहा था।

एंव मृतक की पत्नी सविता देवी का प्रेम प्रसंग गांव के ही रिश्ते में चचेरे देवर आनंद गंझू के साथ चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के द्वारा पूछताछ में दोनो ने हत्या (Murder) में अपनी भागेदारी स्वीकार कर ली।

खून से सने टांगी बरामद

घटना में प्रयुक्त खून से सने टांगी को भी पुलिस के द्वारा बरामद कर लिया गया है। प्रेस वार्ता में हत्याकांड (Murder in Press Conference) का खुलासा करते हुए इंस्पेक्टर बबलू कुमार (Inspector Bablu Kumar) ने बताया कि बीते एक जुलाई को काली-ढोंटी सड़क के किनारे पुलिया के पास से एक शव (Dead Body) बरामद किया गया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker