भारत

क्या राहुल और प्रियंका गांधी उदयपुर में कन्हैया लाल के घर जाएंगे? : भाजपा

क्या वे निकम्मे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भारी विफलता के लिए विरोध करेंगे? क्या वे दो मुसलमानों द्वारा एक हिंदू की निर्मम हत्या के लिए उनके इस्तीफे की मांग करेंगे

नई दिल्ली: उदयपुर में दिनदहाड़े एक दर्जी की हत्या की ओर इशारा करते हुए भाजपा ने बुधवार को पूछा कि क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी (Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi) कन्हैया लाल के आवास पर जाएंगे और नृशंस हत्या के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से जवाब मांगेंगे।

भाजपा ने यह भी पूछा कि क्या वे निकम्मे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) का विरोध करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सी.टी. रवि ने ट्वीट किया, क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी उदयपुर में कन्हैया लाल के आवास पर जाएंगे?

क्या वे निकम्मे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भारी विफलता के लिए विरोध करेंगे? क्या वे दो मुसलमानों द्वारा एक हिंदू की निर्मम हत्या (MURDER) के लिए उनके इस्तीफे की मांग करेंगे?

भाजपा के लोकसभा सदस्य पी.सी. मोहन ने ट्वीट किया, राजस्थान में कानून और व्यवस्था तंत्र की पूरी तरह से विफलता।

उदयपुर में कपड़ों की सिलाई की चलाता था दुकान

अशोक गहलोत ने शासन करने का नैतिक अधिकार खो दिया है। उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। हम उदयपुर में कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal) के भीषण सिर काटने के साथ-साथ PM मोदी को नुकसान पहुंचाने की धमकी की NIA जांच का अनुरोध करते हैं।

मृतक की पहचान राजसमंद जिले के भीमा कस्बे के रहने वाले कन्हैयालाल तेली (40) के रूप में हुई है, जो उदयपुर में कपड़ों की सिलाई की दुकान चलाता था।

इस बीच, राजस्थान पुलिस ने मंगलवार शाम को उदयपुर में भीषण हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार लोगों की पहचान उदयपुर (Udaipur) के सूरजपोल इलाके के निवासी गोस मोहम्मद, पुत्र रफीक मोहम्मद और अब्दुल जब्बार के पुत्र रियाज के रूप में हुई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker