अजब गज़ब

महिला ने 13 साल के बच्चे से बनाया संबंध, गर्भवती हुई तो, दर्ज हुआ यौन शोषण का मामला

कोलाराडो: अमेरिका (America) के कोलाराडो (Colorado) शहर में चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां 31 साल की एक महिला ने स्वीकार किया है कि उसने 13 साल के लड़के के साथ पिछले साल शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाएं हैं और अहम बात यह है कि वह इसके लिए जेल भी नहीं जाएगी।

महिला का नाम एंड्रिया सेरानो (Andrea Serrano) है, उसके फाउंटेन पुलिस ने यौन शोषण (Sexual Exploitation) का केस दर्ज किया है।

महिला को 2022 में यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अभियोजन पक्ष (Prosecutors) के वकील ने महिला के वकील के सामने एक समझौते की शर्त रखी है जिसमे महिला इस बात को स्वीकार कर लिया।

महिला ने 13 साल के बच्चे से बनाया संबंध, गर्भवती हुई तो, दर्ज हुआ यौन शोषण का मामला- Woman had sex with 13-year-old boy, became pregnant, case of sexual abuse registered

महिला को माना गया यौन अपराधी

अभियोजन पक्ष के वकील ने प्रस्ताव दिया कि अगर एंड्रिया (Andrea) इस बात को स्वीकार कर लें कि वह यौन अपराधी है तो वह जेल से बाहर रह सकती है। इस डील को महिला ने स्वीकार कर लिया है।

साल 2022 में Andrea को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स (Media Reports) के अनुसार, आरोपी महिला के वकील और अभियोजन पक्ष के वकील में एक डील हुई है, जिसके तहत महिला को यौन अपराधी (Sex Offender) तो माना गया है लेकिन महिला को इस अपराध के लिए जेल नहीं होगी। एंड्रिया सेरानो ने भी इस डील को स्वीकार कर लिया है।

महिला ने 13 साल के बच्चे से बनाया संबंध, गर्भवती हुई तो, दर्ज हुआ यौन शोषण का मामला- Woman had sex with 13-year-old boy, became pregnant, case of sexual abuse registered

दिया एक बच्चे को भी जन्म

वहीं पीड़ित बच्चे (Victim Child) की मां ने इस डील (Deal) पर नाराजगी जताई है। पीड़ित की मां ने कहा कि मुझे ऐसा लग रहा है कि मेरे बेटे का बचपन चुरा लिया गया है। अब वह एक पिता है।

वह पीड़ित है और अब उसे पूरी जिंदगी इसी के साथ जीना पड़ेगा। पीड़िता की मां ने कहा कि अगर इस मामले में ऐसा होता कि पीड़ित एक लड़की होता और आरोपी कोई पुरुष तो यकीनन सजा अलग होगी।

चूंकि आरोपी एक महिला है इसलिए उसके प्रति सहानुभूति दिखाई जा रही है। ऐसे में अब अनुमान लगाया जा रहा है आरोपी महिला की गिरफ्तारी नहीं होगी। गौरतलब है कि जिस वक्त एंड्रिया को गिरफ्तार किया गया था, वह गर्भवती (Pregnant) थी और बाद में उसने एक बच्चे को भी जन्म दिया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker