टेक्नोलॉजी

धांसू Features के साथ आता है Xiaomi Heating और cooling Air Conditioner, कीमत 30000 से भी कम

Xiaomi ने Fast Cooling Air Conditioner को लॉन्च किया है। Company ने जिसका नाम Xiaomi Giant Power Saving Pro 1.5HP‌ रखा है। इस Latest AC की खास बात यह है कि इसे आप गर्मी और सर्दी दोनों में इस्तेमाल कर सकते हैं।

Xiaomi Air Conditioner: Xiaomi ने Fast Cooling Air Conditioner को कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया है।

Company ने जिसका नाम Xiaomi Giant Power Saving Pro 1.5HP‌ रखा है। इस Latest AC की खास बात यह है कि इसे आप गर्मी और सर्दी दोनों में इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस Air Conditione में क्विक हीटिंग और क्विक कूलिंग का फीचर मौजूद है। कुछ ही Seconds में इसकी कम्प्रेसर स्पीड को 10 गुना बढ़ाया जा सकता है और कम्फर्टेबल विंड के लिए इसमें इंतजार करने की भी कोई जरूरत नहीं पड़ेगी।

इसमें -32ºC और 60ºC ऑपरेशन रेंज मौजूद है। यह मशीन बाहर और अंदर दोनों तरफ से खुद सफाई का ध्यान रखती है। इसमें Antibacterial Filter मौजूद है और यह डर्टी ब्लॉक का रिमाइंडर भी देता है।

Xiaomi Air Conditioner Launched With Heating And Cooling Features, You Will Be Shocked To Know The Price

जानें कीमत और Features

Xiaomi AC Price की बात करें तो इस लेटेस्ट मॉडल की कीमत कंपनी ने 2499 चीनी युआन (लगभग 29,121 रुपये) तय की है।

MIJIA Air Conditioner में तीन डाइमेंशन विंड रिफ्लेक्टर और काफी बड़ी स्वीपिंग रेंज दी गई है। इससे यह सुनिश्चित किया गया है कि नार्मल ऊपर और नीचे होने विंड डिफ्लेक्टर (wind Deflector) की जगह यह एसी बेहतर बेहतर परफॉरमेंस दे।

New Items, an Air Conditioner and a Smart Kettle introduced By Xiaomi - Global Fans - Xiaomi Community - Xiaomi

नया MIJIA Air Conditioner 4 विंड ऑप्शंस देता है। इसमें सॉफ्ट, स्काई कर्टेन, कारपेट, और सराउंड शामिल हैं। इसमें 14 बिल्ट-इन ब्लेड्स हैं और हर एक ब्लेड में 48 माइक्रो-होल्स हैं जो यूजर्स को एयर कम्फर्ट प्रदान करते हैं।

ये Xiaomi Air Conditioner 5.3AFP तक प्रदान करता है और ये उस वक्त काम आता है जब Temperature काफी हाई हो। बता दें कि नया Xiaomi Air Conditioner कूलिंग सिर्फ 30 सेकेंड्स तो वहीं हीटिंग सिर्फ 60 सेकेंड में ही कर देता है।

Xiaomi Air Conditioner Launched With Heating And Cooling Features, You Will Be Shocked To Know The Price

ये Model-32 Celsius और 60 Celsius Temperature सपोर्ट करता है। ये मॉडल बिजली की बचत करने में आपकी मदद करेगा। Cooling और Heating Loads के लिए इस एसी में Self-Adaptive Prediction Technology दी गई है, Compressor High Speed पर शुरू होने में सक्षम है।

Xiaomi Air Conditioner Launched With Heating And Cooling Features, You Will Be Shocked To Know The Price
तेजी से Cooling और Heating के लिए ये AC Cross-Flow Fan के साथ Heat Exchange Process भी शानदार है। Comprehensive Home Experience के लिए ये एसी Mijia के साथ कम्मबाइल किया गया है और साथ ही ये Mijia AI Voice Control Support भी Offers करता है।

यह भी पढ़े: Thyroid को रखना है Control, तो पिएं ये 3 तीन तरह के जूस

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker