भारत

गुजरात में युवा कांग्रेस मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाएगी

17 मई से शुरू हुआ है और इसे कई चरणों में चलाया जाएगा

अहमदाबाद: गुजरात में युवा कांग्रेस ने कहा है कि वह 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाने की योजना बना रही है।

गुजरात युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विश्वनाथ सिंह वाघेला ने आईएएनएस को बताया कि उन्होंने राज्य के युवाओं के लिए एक रोजगार अभियान शुरू किया है – गुजरात मांगे रोजगार।

यह अभियान 17 मई से शुरू हुआ है और इसे कई चरणों में चलाया जाएगा। उन्होंने कहा, इस अभियान के तहत हम हर जिले के रोजगार कार्यालयों को घेर रहे हैं।

हार्दिक पटेल का कांग्रेस से इस्तीफा कोई फर्क नहीं पड़ता

वाघेला ने कहा, हम प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाएंगे। गुजरात युवा कांग्रेस राष्ट्रीय बेरोजगारी रजिस्टर जारी करेगी और प्रधान मंत्री को राज्य में चल रही अन्य गतिविधियों से अवगत कराने के लिए 1 लाख गेट वेल सून कार्ड भेजेगी।

यह पूछे जाने पर कि क्या गुजरात युवा कांग्रेस भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (आईएनसी) के लिए एक स्तंभ हो सकती है, वाघेला ने कहा, गुजरात कांग्रेस के मौजूदा नेताओं में, जगदीश ठाकोर सहित कुछ नेता युवा कांग्रेस का हिस्सा थे। यही कारण है कि युवा कांग्रेस है कांग्रेस में भी महत्वपूर्ण है।

इस बीच, उन्होंने कहा कि हार्दिक पटेल का कांग्रेस से इस्तीफा कोई फर्क नहीं पड़ता।

उन्होंने कहा, आज भी बड़ी संख्या में युवा हमसे जुड़ रहे हैं। कांग्रेस सबसे पुरानी पार्टी है.. एक सदस्य के जाने से ज्यादा असर नहीं पड़ता।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker