टेक्नोलॉजी

Zoom ने जेस्चर रिकॉग्निशन, व्हाइटबोर्ड सहित नई सुविधाओं की घोषणा की

जूम व्हाइटबोर्ड आदि सहित नई सुविधाओं को पेश कर रहा है

सैन फ्रांसिस्को: वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग प्लेटफॉर्म जूम ने घोषणा की है कि वह जेस्चर रिकॉग्निशन, जूम आईक्यू फॉर सेल्स, जूम व्हाइटबोर्ड आदि सहित नई सुविधाओं को पेश कर रहा है।

कंपनी ने कहा कि उपयोगकर्ता अब आसानी से शेयर कर सकते हैं कि वे दूसरों के साथ कैसा महसूस कर रहे हैं और जेस्चर रिकॉग्निशन के साथ सहज जुड़ाव को प्रोत्साहित करते हैं।

ये विजुयल जेस्चर, जैसे कि उठाया हुआ हाथ को स्वचालित रूप से संबंधित मीटिंग प्रतिक्रिया प्रदर्शित करने की अनुमति देता है।

यह सुविधा वर्तमान में रेज हैंड एंड थम्स अप प्रतिक्रियाओं का समर्थन करती है और इसके लिए क्लाइंट वर्जन 5.10.3 की आवश्यकता होती है और इसे खाता, समूह या उपयोगकर्ता स्तर पर सक्षम किया जा सकता है। यह सेटिंग क्लाइंट स्तर पर डिफॉल्ट रूप से अक्षम होती है।

कंपनियां अब अपनी सेल्स टीमों को जूम आईक्यू फॉर सेल्स के साथ अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने में मदद कर सकती हैं

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, इस अपडेट में, हमने आपको और आपकी टीमों को आपके सहयोग को बढ़ाने, सुरक्षित रखने और सुव्यवस्थित करने में मदद करने के लिए कई सुविधाएं दी हैं, जिसमें जेस्चर रिकॉग्निशन, जूम आईक्यू फॉर सेल्स, जूम व्हाइटबोर्ड, जूम इवेंट्स के लिए बैकस्टेज और बहुत कुछ शामिल हैं।

जूम ने कहा कि इसने पूरी तरह से नया व्हाइटबोर्ड लाने के लिए व्हाइटबोर्ड अनुभव को फिर से बनाया है। एक क्रॉस-प्लेटफॉर्म, लगातार, ऑनलाइन, विजुअल सहयोग समाधान जो जूम डेस्कटॉप क्लाइंट, जूम मीटिंग्स और टच डिवाइस के लिए जूम रूम में बनाया गया है।

कंपनी ने कहा, आकार, कनेक्टर, स्टिकी नोट्स, चित्र जोड़ना, और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ अपने सहयोग को अगले स्तर तक ले जाएं। जूम व्हाइटबोर्ड पर अधिक जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग या जूम व्हाइटबोर्ड वेबसाइट देखें।

जूम ने कहा कि कंपनियां अब अपनी सेल्स टीमों को जूम आईक्यू फॉर सेल्स के साथ अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने में मदद कर सकती हैं।

एक वार्तालाप एआई समाधान जो बिक्री बैठकों से प्रमुख अंतर्²ष्टि, कार्यो और सामग्री की सतह के लिए ग्राहकों की बातचीत का विश्लेषण करता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker