झारखंड

झारखंड में 346 पुलिस इंस्पेक्टर का तबादला

Jharkhand Police Transfer: राज्य में 346 पुलिस इंस्पेक्टर के तबादले (Transfer) एक साथ किए गए हैं। इसको लेकर झारखंड पुलिस मुख्यालय ने आदेश जारी कर दिया है। मुख्यालय ने निर्वाचन आयोग (Election Commission) के निर्देश पर पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया है। ये वे अधिकारी हैं जो तीन साल से एक ही जिले में तैनात थे।

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी Ranchi के अरगोड़ा थाना प्रभारी बृज कुमार को गढ़वा, गोंदा थाना प्रभारी रवि ठाकुर को देवघर, Hindpiri थाना प्रभारी विनय कुमार सिंह का JPA हजारीबाग तबादला किया गया है।

इनके अलावा बंसत कुमार को बोकरो, मंजू कुमारी को चतरा, रानी मुकुट को बोकारो, अक्षय कुमार राम को धनबाद, देवकी सांगा को रांची, विजय प्रकाश बेक को पलामू, आसमान बोदरा को पलामू, हरिप्रसाद शाह को दुमका, विकास गुप्ता को रांची तैनात किया गया है।

इसी तरह अजय कुमार-1 को रामगढ़, बासुदेव शाह को कोडरमा, रामचंद्र राम को पलामू, ज्योति प्रकाश कुजूर को पलामू, राकेश कुमार गुप्ता को धनबाद, दिनेश कुमार प्रजापति को सिमडेगा, हरेंद्र कुमार राय ACB, जुल्फेकार अली को सिमडेगा, नंदकिशोर प्रसाद को जेपीए हजारीबाग, मधुसूदन डे को जमशेदपुर, जीतराम महली को पलामू, संतोष कुमार गुप्ता को स्पेशल ब्रांच, रामबाबू मंडल को जमशेदपुर, शकुंतला नाग को देवघर, सुरेश राम को पलामू, महेश्वर प्रसाद रंजन को गोड्डा, सुरेंद्र कुमार सिंह को जेपीए हजारीबाग, गुलाम शाहिद अंसारी को पलामू भेजा गया है।

इसके साथ राजकुमार वर्मा को रांची, रणधीर कुमार को लातेहार, दिलीप कुमार को चाईबासा, आशुतोष प्रताप नारायण को पलामू, रणविजय शर्मा को चाईबासा, मनोज कुमार महतो को जामताड़ा, जेनेविभा लकड़ा को पलामू, रमाशंकर पटेल को पलामू, शंकर कुमार को स्पेशल ब्रांच हेरमन तिग्गा को जमशेदपुर, हीरालाल महतो को पदमा, रामचंद्र रजक को सरायकेला, विष्णु प्रसाद रावत को धनबाद, कृष्ण दत्त झा को देवघर, किशन दास को खूंटी, विनोद कुमार पासवान को सिमडेगा में तैनाती मिली है।

इनके अलावा योगेंद्र राम पासवान को JPA हजारीबाग, अरुण कुमार को ACB, नरेश प्रसाद सिंह को CID, चक्रवर्ती कुमार राम को स्पेशलब्रांच, वीरेंद्र कुमार राजवंशी को जमशेदपुर हैडक्वाटर, उपेंद्र कुमार मंडल को ACB आभास कुमार को स्पेशल ब्रांच, समीर सिंह को दुमका, पुष्पलता कुमारी को लोहरदगा, नागेंद्र प्रसाद सिंह को देवघर, तरुण कुमार को पदमा, छठु राम गौड़ को देवघर, ब्रिज कुमार को गढ़वा, अजय कुमार पंजीकर को नेतरहाट, मणिलाल राणा को देवघर भेजा गया है।

इसी प्रकार अनूप प्रसाद को चाईबासा, राजेंद्र प्रसाद टुडू को देवघर, अतीत कुमार को झारखंड जगुआर, प्रदीप कुमार महतो को आईजी रेल ऑफिस, विश्राम उरांव को पलामू, खुर्शीद आलम को बोकारो, दयानंद शाह को स्पेशल ब्रांच, चंद्रमणि भारती को जामताड़ा, कृष्णकांत पांडा को जेपीए हजारीबाग, हरदेव प्रसाद को रांची, देवराय को साहिबगंज, प्रवीण कुमार को रेल धनबाद, नंदकिशोर शाह को हजारीबाग नियुक्त किया गया है।

साथ ही जयंत तिर्की को जामता, अजय कुमार को सरायकेला, राजीव रंजन को चाईबासा, रवि ठाकुर को देवघर, राम प्यारे राम को रेल जमशेदपुर, रेनू गुप्ता को Special Branch, रामनारायण ठाकुर को धनबाद, विनय कुमार सिंह को जेपीए, प्रमोद कुमार 1 को गुमला, फरीद आलम को CID, रमाकांत ओझा को रांची, शिवनारायण कामत को देवघर सहित अन्य का तबादला किया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker