झारखंड

झारखंड : भाजपा नेत्री अनिशा सिन्हा को पुलिस ने भेजा जेल

ऐसे ही एक मामले में जमशेदपुर के युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है

जमशेदपुर: भाजपा नेत्री अनिशा सिन्हा (Anisha Sinha) को आदित्यपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने और नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने के आरोप में हिरासत में लेकर सोमवार की रात जेल भेज दिया।

आदित्यपुर निशांत विहार कॉलोनी निवासी अनिशा सरायकेला-खरसावां भाजपा कार्यसमिति सदस्य हैं। ऐसे ही एक मामले में जमशेदपुर के युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

सरायकेला SP आनंद प्रकाश (Anand Prakash) ने बताया कि सरायकेला जिले समेत पूरे राज्य में रांची की घटना को लेकर निषेधाज्ञा लागू है।

ऐसे में अनिशा सिन्हा द्वारा सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट किया जाना और नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करना निषेधाज्ञा का उल्लंघन है।

इसी बात को लेकर उन्हें हिरासत में लिया गया है। बता दें कि अनिशा सिन्हा को सुबह में ही आदित्यपुर पुलिस (Adityapur Police) घर से पूछताछ के लिए उठाकर थाना लाई थी।  उन्हें देर रात तक थाने में ही बिठाकर रखा गया था और बाद में जेल भेज दिया गया।

इमरान खान ने कराया मामला दर्ज

इधर, जमशेदपुर के कपाली ताजनगर निवासी इमरान खान ने कपाली थाना में धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कराया है।

इमरान ने बताया- 11 जून को दोपहर 2.29 बजे उसके मोबाइल नंबर पर उसके साथी अमित कुमार ने फोन किया।

अमित ने उसके (इमरान) के व्हाट्स एप (Whatsapp) पर लगे स्टेटस और पैगंबर के बारे में अपशब्द कहा। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अमित को गिरफ्तार कर लिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker