क्राइमझारखंड

जमशेदपुर में ज्वेलर की दुकान में घुसकर महिला से तीन लोगों ने की मारपीट, CCTV में कैद हुई घटना

जमशेदपुर: लौहनगरी के सिदगोड़ा के बारीडीह बाजार में एक ज्वेलर (Jeweler) की पत्नी से दुकान में घुसकर तीन बदमाशों अरिवंद तिवारी, एलबी सिंह व अन्य ने जमकर मारपीट (Beating) की।

हालांकि पूरी वारदात वहां लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गई है। दुकान मालिकन को इतनी ज्यादा चोट आई है कि उसे रांची के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिदगोड़ा थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट करने और अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस फुटेज (Footage) के हिसाब से ही मामले की जांच कर रही है।

Women Beating

पुलिस को दी गई सूचना

भुक्तभोगी महिला बिरसानगर (Birsanagar) की रहने वाली है। घटना के बारे में बताया गया कि रविवार को दिन के 1.15 बजे से 1.45 बजे के बीच सभी आरोपी अचानक से दुकान के भीतर घुस गये और गाली-गलौज करने लगे।

मालकिन ने जब घटना का विरोध किया तब सभी ने मारपीट के साथ-साथ अश्लील हरकत भी की। आरोपियों में बिरसानगर के मोहरदा रोड नंबर 5 का अरविंद तिवारी, एलबी सिंह व एक अन्य शामिल हैं।

Women Beating

महिला का कहना है कि घटना के समय आरोपियों ने उनके साथ लात और घूसे से भी मारपीट की। इस बीच नग्न (Naked) करने का भी प्रयास किया गया। घटना के समय लोगों की भीड़ जुट जाने के कारण सभी आरोपी धमकी देते हुये वहां से चले गये।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker