झारखंड

झारखंड : पति ने की पत्नी की हत्या, रात भर शव के साथ सोया, गिरफ्तार

पश्चिमी सिंहभूम: चक्रधरपुर थाना (Chakradharpur Police Station) के केरा पंचायत के कुदूरसाई गांव (Kudoorsai Village) में नशे की हालत में मंगलवार रात निर्मल केराई नामक व्यक्ति ने पत्नी फुलमनी की हत्या कर दी।

घटना के बाद रात भर शव (Dead Body) के साथ घर में सोया रहा। गुरुवार को मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने निर्मल केराई को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया।

आरोपित (Accused) ने पुलिस ने बताया कि पत्नी काफी नशे में थी। जब मना किया तो लड़ाई करने लगी। इस कारण से दोनों के बीच मारपीट हुई।

झारखंड : पति ने की पत्नी की हत्या, रात भर शव के साथ सोया, गिरफ्तार Jharkhand: Husband killed his wife, slept with her body all night, arrested

आरोपी की गिरफ्तार

झगड़े के दौरान उसने पत्नी को मारा, जिससे उसकी मौत (Death) हो गई। घटना के बाद निर्मल केराई बुधवार रात में घर में सोया था।

Accused ने पुलिस को बताया कि वह ट्रैक्टर पर दैनिक मजदूरी (Daily Wage) कर अपना घर चलाता था। घटना के बाद बुधवार को दिनभर काम पर गया था।

रात में जब घर पहुंचा तो इसकी जानकारी अपने बड़े भाई कुंवर सिंह केराई को दी। भाई ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

इसके बाद Chakradharpur Police Station प्रभारी चंद्रशेखर प्रसाद गुरुवार को घटना स्थल पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem )के लिए भेज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker