क्राइमझारखंड

जमशेदपुर में मॉल के पास सड़क पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

जमशेदपुर : जिले के बिष्टुपुर थाना (Bishtupur Police Station) अंतर्गत Mall के समीप सड़क (Road) पर कदमा भाटिया बस्ती (Bhatia Basti) निवासी 26 वर्षीय रौशन वर्मा का शव बरामद किया गया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को इसकी सूचना दी और शव को TMH के शव गृह में रखवा दिया। गुरुवार सुबह परिजन TMH पहुंचे।

बेरोजगार था युवक

मिली जानकारी के अनुसार Raushan पूर्व में एक Learning App कंपनी में काम करता था पर फिलहाल वह उसके पास कोई काम नहीं था। वहीं पिता वीरेंद्र नाथ वर्मा TATA Steel के सेवानिवृत कर्मी है।

शाम को आया था किसी का फोन

पिता वीरेंद्र नाथ (Virendra Nath) ने बताया कि शाम करीब 5 बजे रौशन को किसी का फोन आया। जिसके बाद वह रात 8 बजे तक घर वापस आने की बात कहकर Car से निकल गया।

लेकिन रात आठ बजे के बाद भी वह वापस नहीं आया। जिसके बाद घर वालों ने उसे फोन करना शुरू किया। हर बार वह फोन उठता पर उसके बगल वाला कोई अनजान युवक (Unknown Youth) कहता कि रौशन उसके साथ है और वह जल्द ही वापस आ जायेगा।

देर रात 1 बजे फोन करने पर Police ने फोन उठाया और बताया कि Raushan का शव सड़क के किनारे पड़ा हुआ है। रौशन की Car बीच सड़क पर थी और शव (Dead Body) लगभग 50 मीटर की दूरी पर था। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker