क्राइमझारखंड

Acid Attack : झारखंड में यहां एकतरफा प्यार में सनकी प्रेमी ने नाबालिग लड़की पर फेंका तेजाब

चतरा : एक तरफा प्यार में सनकी प्रेमी द्वारा एक नाबालिग लड़की व उसकी Maa के ऊपर Acid फेंकने का मामला सामने आया है। घटना चतरा जिले के हंटरगंज इलाके की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के डाहा पंचायत अंतर्गत ढेवो गांव में एकतरफा प्यार में प्रेमी ने लड़की व उसकी Maa के ऊपर तेजाब फेंक दिया।

इस घटना में मां और बेटी (Mother-Daughter) गंभीर रूप से झुलस गई हैं। ग्रामीणों ने आनन-फानन में दोनों को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (PHC) में इलाज के लिये भर्ती कराया।

वहां First Aid के बाद दोनों को Bihar के गया में मगध मेडिकल कॉलेज रेफर (Magadh Medical College Refer) कर दिया गया।

बुरी तरफ से घायल हो गई लड़की, Maa भी हुई है घायल

जानकारी के अनुसार, ढाबो गांव निवासी जटुन यादव (Jatun Yadav) की पत्नी देवंती देवी व उनकी नाबालिग बेटी सुमन कुमारी 17 (काल्पनिक नाम) अपने घर में सोए हुए थे।

इसी दौरान मनचले युवक ने बीती देर शाम उसके ऊपर तेजाब फेंक (Throw Acid) दिया, जिससे नाबालिग लड़की बुरी तरह से घायल हो गयी। उसके शरीर का एक बड़ा हिस्सा जल गया है, वहीं उसकी Maa भी घायल हो गयी है।

 

आरोपी युवक की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी Police

इस संबंध में हंटरगंज थाना Police को जानकारी मिलते ही वह सक्रिय हो गई, जिसके बाद चिन्हित युवक को गिरफ्तारी (Arrest) के लिए अभियान चला रही हैं।

आरोपी युवक बेला गांव का रहने वाला है, जिसका नाम संदीप कुमार (Sandeep Kumar) है।

वह नाबालिग लड़की से एक तरफा प्रेम करता था, जिसपर परिजनों के द्वारा विरोध किया गया था, जिससे नाराज युवक ने नाबालिग लड़की व उसकी Maa पर तेजाब से हमला कर उन्हें नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker