बिजनेस

Amazon Prime Day Sale शुरू, सारे स्मार्टफोन्स भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध

Amazon Prime Day Sale : Amazon Prime Day Sale 2022 शुरू हो चुकी है। यह सेल कल यानि 24 जुलाई को रात में खत्म हो जाएगी। इस सेल में स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट दिए जा रहे हैं।

यहां देखें ऑफर और डिटेल्स

Redmi 9A Sport

फोन को आप सेल के दौरान बेहद ही कम Prime में खरीद सकते हैं। Prime Day Sale का लाभ इस समय आप ले सकते हैं। अगर आप सभी ऑफर जिनके बारे में हम आपको विस्तार से बता चुके हैं, का लाभ लेना चाहते हैं तो आप इस समय ले सकते हैं।

OnePlus Nord CE 2 5G

हालांकि अगर आप एक 5G स्मार्टफोन (5G Smartphone) को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इस समय Prime Day Sale के दौरान इस फोन को बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। हम ऐसा भी कह सकते है कि इससे सस्ते में यह फोन आपको फिर कभी भी नहीं मिलने वाला है। यहाँ देखें बेस्ट डील!

Deal Price

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G

इस एक और OnePlus 5G फोन को आप आसानी से Prime Day Sale में खरीद सकते हैं। अगर आप इस सेल में फोन को खरीदते हैं तो आपको बेस्ट ऑफर और डिस्काउंट का लाभ इन दो दिनों में मिल सकता है। ऐसी डील आपको फिर एक साल तक कभी नहीं मिलने वाली है। यहाँ देखें बेस्ट डील!

Deal Price

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G (Blue Tide, 6GB RAM, 128GB Storage)

₹ 19868

Redmi Note 11

अगर आप Redmi के इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो इस समय आपके पास इसे अब तक की सबसे सस्ती कीमत में खरीदने पर एक शानदार मौका मिल रहा है। इस फोन को आप बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। यहाँ देखें बेस्ट डील!

Deal Price

₹ 11999

iQOO Z6 44W

इस फोन को Prime Day Sale के दौरान बेहद ही सस्ते में खरीदा जा सकता है। यह फोन इससे कम कीमत में आपको फिर कभी भी नहीं मिलने वाला है। अगर आप इस फोन को खरीदने पर मन बना चुके हैं तो आप इसे अभी Amazon India पर चल रही Prime Day Sale 2022 से खरीद सकते हैं। यहाँ देखें बेस्ट डील!

Deal Price

vivo iQOO Z6 44W (Raven Black, 4GB RAM, 128GB Storage) | 44W FlashCharge + 5000mAh Battery | FHD+ AMOLED Display | in-Display Fingerprint

₹ 14499

Samsung Galaxy S20 FE 5G

यह एक प्रीमियम सैमसंग फोन (premium samsung phones) है लेकिन अब यह आपको मिड-रेंज कीमत पर मिल सकता है। सैमसंग के इस फोन पर भी आपको वे सभी डिस्काउंट और ऑफर मिल रहे हैं। जो हम आपको अपने स्पेशल आर्टिकल में बना चुके हैं। आप इस फोन को Prime Day Sale में अभी खरीद सकते हैं। यहाँ देखें बेस्ट डील!

Deal Price

Samsung Galaxy S20 FE 5G (Cloud Lavender, 8GB RAM, 128GB Storage) with No Cost EMI & Additional Exchange Offers

₹ 34990

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker