मनोरंजन

इस वीक से OTT प्लेटफॉर्म पर ‘एनिमल’, ‘सैम बहादुर’‘कर्मा कॉलिंग’ सीरीज की रहेगी धूम, जानिए डिटेल…

Release on OTT Platform : इस हफ्ते OTT प्लेटफार्म पर आप कई फिल्मों और सीरीज की धूम देख सकते हैं। कई बड़ी फिल्में और सीरीज नेटफ्लिक्स (Netflix), प्राइम वीडियो (Prime Video), Z5 और अन्य OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

लोग OTT पर बड़ी फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं जो उन्हें सिनेमाघरों में देखने को नहीं मिलीं। OTT पर इस हफ्ते रणबीर कपूर की एनिमल और विक्की कौशल की सैम बहादुर स्ट्रीम होने के लिए तैयार हैं। तो चलिए आपको बताते हैं इस हफ्ते क्या कुछ नया रिलीज होने जा रहा है।

Animal

Animal

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ‘ए’ सर्टिफिकेट, कुछ विवादित डायलॉग और सीन्स समेत 3 घंटे 21 मिनट लंबी होने के बावजूद ‘एनिमल’ (Animal) ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। फिल्म ने लगभग 900 करोड़ से अधिक कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को सिनेमाघरों में खूब पसंद किया गया। फिल्म में अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी और बॉबी देओल भी अहम भूमिका में नजर आए थे। अब जो लोग इस फिल्म का OTT पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। उनके लिए गुड न्यूज है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 26 जनवरी को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर Stream होने जा रही है।

Sam Bahadur

Sam Bahadur

‘एनिमल’ के साथ सिनेमा घरों में रिलीज हुई विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) की भी OTT रिलीज डेट सामने आ गई है। Movie में विक्की कौशल की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। फिल्म ने Box Office पर अच्छा बिजनेस किया था। इस फिल्म की कहानी सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यूज मिले। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी यह फिल्म 26 जनवरी को Z5 पर स्ट्रीम होने जा रही है। बता दें कि फिल्म ने वर्ल्डवाइड 130 करोड़ का कारोबार किया है।

Neru

Neru

मलयालम फिल्म ‘नेरु’ (Neru) 23 जनवरी को यानी आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर हिंदी में भी स्ट्रीम हो गई है। इस फिल्म को थिएटर में खूब पसंद किया गया था। फिल्म ने काफी अच्छा कारोबार किया था। इस फिल्म को जीतू जोसेफ (Jeetu Joseph) ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में मोहनलाल लीड रोल में हैं।

Karmma Calling

Karmma Calling

रवीना टंडन की अपकमिंग सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ (Karma Calling) काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। सीरीज 26 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। इसमें रवीना टंडन (Raveena Tandon) के अलावा नम्रता शेठ और वरुण सूद मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। सीरीज में रवीना गुजरे जमाने की हीरोइन और एक अल्ट्रा रिच बिजनेसमैन की पत्नी के रोल में हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker