खेलमनोरंजन

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने लिया नया किराए का घर, 2.76 लाख देंगे महीने का किराया

मुंबई: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) से जुड़ी खबरें अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है। दोनों की जोड़ी को फैंस भी खूब पसंद करते हैं। हालांकि इस बार दोनों किसी और ही वजह से सुर्खियों में हैं।

खबरें सामने आ रही है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक नया किराया का घर (Rental House) लिया है। जी हां अनुष्का और विराट ने हाल ही में नया किराए का घर लिया है इसके अलावा खबर मिली है कि दोनों नए घर की भी प्लानिंग (Planning) कर रहे हैं।

anushka virat new house

महीने का किराया 2.76 लाख रुपये

अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी नए घर लेने वाले सेलेब्स (celebs) की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। दोनों ने किराए का घर लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विराट कोहली ने जूहू (Juhu) में 1650 स्क्वायर फीट (square feet) के फ्लैट के लिए 7.50 लाख रुपये जमा किए हैं।

anushka virat new house

इस घर का महीने का किराया 2.76 लाख रुपये है। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि जिस फ्लैट (Flat) को विराट और अनुष्का ने किराए पर लिया है, वो पूर्व क्रिकेटर (Former Cricketer) समरजीत सिंह गायकवाड (Samarjit Singh Gaikwad) का है, जो बड़ौदा के शाही परिवार के वंशज भी हैं।

anushka virat new house

करोना काल के दौरान अलीबाग में रह रहे थे विराट और अनुष्का

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोरोना काल के दौरान विराट और अनुष्का अलीबाग (Alibaug) में रह रहे थे। वह जगह दोनों को इतनी पसंद आ गई कि उन्होंने यहां घर खरीदने का मन बना लिया।

इसके लिए उन्होंने संबंधित व्यक्ति से बात की और घर का डेकोर (Decor) तय किया। चार बीएचके (4 BHK) वाले इस फ्लैट की कीमत 10.05 करोड़ रुपये है।

anushka virat new house

इस घर में चार बेडरूम्स (4 Bedrooms) के साथ दो बंद कार गैराज, 4 पाउडर रूम (Powder Room) के साथ चार बाथरूम (Bathroom) भी हैं।

एक छत है, बाहर बैठकर खाने की भी व्यवस्था है, इसके अलावा प्राइवेट पूल (Private Pool) और बहुत सारी खुली जगह के साथ स्टाफ क्वॉर्टर्स (Staff Quarters) भी है। यह घर 14 से 18 महीने में बनकर तैयार हो जाएगा।

anushka virat new house

दोनों के पास है करोड़ों की प्रॉपर्टी

बता दें कि कपल के पास दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram) में भी एक बंगला है जिसकी कीमत 80 करोड़ रुपये है। इसके अलवा मुंबई में विराट-अनुष्का के पास एक अपार्टमेंट (Apartment) है जिसकी कीमत करीब 34 करोड़ रुपये है।

मुंबई के वर्सोवा (Versova) में भी दोनों की एक प्रॉपर्टी है। यह एक 3 बीएचके फ्लैट है जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपए है। जब विराट कोहली मुंबई आए थे तब वह इसमें रहा करते थे। हालांकि शादी के बाद उन्होंने इस फ्लैट को छोड़ दिया था।

anushka virat new house

सिर्फ फ्लैट्स या अपार्टमेंट्स ही नहीं, कई शहरों में विराट कोहली के रेस्टोरेंट्स (Restaurants) भी हैं। वहीं अनुष्का शर्मा ने भी लगभग 36 करोड़ रुपए का पर्सनल इन्वेस्टमेंट (Personal Investment) किया है। इसके अलावा देशभर के कई शहरों में उनके मल्टीपल रियल-एस्टेट प्रॉपर्टीज (Multiple real-estate Properties) हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker