झारखंड

ED के डर के मारे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हो गए हैं भूमिगत, बाबूलाल मरांडी ने…

Babulal Marandi on Hemant Soren: BJP के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने सोमवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरन पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि ED के डर के मारे Jharkhand के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) पिछले अठारह घंटे से दिल्ली वाले मुख्यमंत्री आवास से फरार होकर भूमिगत हो गये हैं।

CM को ED और दिल्ली पुलिस ढूंढ रही है।

मरांडी ने बयान जारी कर कहा कि मीडिया सूत्रों के मुताबिक देर रात हेमंत हवाई चप्पल पहने हुए चादर से मुंह ढककर चोर की तरह आवास से पैदल निकल कर भागे हैं। उनके साथ दिल्ली गए Special Branch का सुरक्षाकर्मी अजय सिंह भी गायब है। इन दोनों का मोबाइल भी बंद है। तब से इन्हें ED और Delhi Police ढूंढ रही है।

मुख्यमंत्री की सुरक्षा के साथ इतनी बड़ी लापरवाही का कोई दूसरा उदाहरण नहीं हो सकता।

मरांडी ने कहा…

मरांडी ने कहा कि इससे चिंताजनक और लज्जाजनक क्या हो सकता है कि संवैधानिक पद पर बैठा एक राज्य का मुख्यमंत्री Protocol तोड़कर चोर-डकैत की तरह फरार हो जाए, राज्य को भगवान भरोसे छोड़ दे। मुख्यमंत्री की फरारी में राज्य का नेतृत्वकर्ता कौन? यह संवैधानिक सवाल अहम है।

उन्होंने कहा कि राज्यपाल CP राधाकृष्णनजी (Governor CP Radhakrishnanji) इसका संज्ञान लें और राज्य में विधि सम्मत कानून का राज कायम रखने के लिए समुचित कदम उठायें।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker