झारखंड

झारखंड की भ्रष्ट सरकार की टूलकिट नहीं बनें DGP और रांची SSP, बाबूलाल ने…

BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने गुरुवार को सोशल मीडिया X पर पोस्ट करते हुए राज्य सरकार पर बड़ा निशाना साधा।

Ranchi Political News: BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने गुरुवार को सोशल मीडिया X पर पोस्ट करते हुए राज्य सरकार पर बड़ा निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि पत्रकार किसी को भी न्यूज का स्रोत बताने को बाध्य नहीं होते। फिर भी रांची पुलिस Hemant Soren द्वारा ED के लोगों के विरुद्ध दर्ज कराये गये फर्जी एवं बिना सिर के एक मुकदमे के मामले में पत्रकारों के ऊपर दबाव डालकर उनके सूत्र जानना चाहती है।

मरांडी ने कहा कि ED झारखंड में पिछले करीब दो सालों से झामुमो-कांग्रेस सरकार के संरक्षण में चल रहे भ्रष्टाचार के खुलासे के लिए कार्रवाई कर रही है, जिसकी कवरेज स्थानीय और National Media में भी होती रही है।

पत्रकारों का काम ही है अंदर की खबरें निकालना लेकिन झारखंड पुलिस द्वारा कानून का दुरुपयोग कर पत्रकारों पर दबाव डालना लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमले के समान है।

मरांडी ने कहा कि झारखंड पुलिस के DGP और रांची के SSP न तो खुद भ्रष्टाचारी सरकार की टूलकिट बनें और न किसी दूसरे पुलिस वालों को बनने दें।

पिछले दिनों गलत काम करने वालों का अंजाम देखकर सबक लें। पत्रकारों को अपना काम करने दें और राज्य में बेलगाम हो चुके अपराध और पुलिस की लूट-वसूली को रोकने की कोशिश करें।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker