मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस आंचल तिवारी की सड़क हादसे में मौत, सिंगर छोटू पांडेय सहित 9 लोगों की एक्सीडेंट में मौत

Bhojpuri Actress Aanchal Tiwari Died: वेब सीरीज ‘PANCHAYAT-2’ में काम करने वाली एक्ट्रेस आंचल तिवारी के साथ 4 भोजपुरी स्टार की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है।

गौरतलब है ‎कि आंचल Bhojupri Industry में भी काफी एक्टिव थीं। इस हादसे में एक और भोजपुरी एक्ट्रेस सिमरन श्रीवास्तव और सिंगर छोटू पांडे भी मौत हुई है। इस तरह से सड़क हादसे में भोजपुरी सिनेमा के 4 उभरते हुए कलाकारों की मौत हुई है। यह सड़क हादसा बिहार के कैमूर में रविवार शाम को देवकली गांव के पास GT रोड पर हुआ।

Bhojpuri Actress Aanchal Tiwari Died

हालां‎कि हादसे में मरने वालों की पहचान सोमवार सुबह हुई है। इसके बाद पुलिस ने एक बयान जारी कर मौत की पुष्टि की है। आंचल तिवारी ने ‘पंचायत 2’ में Lead Actress सांविका के किरदार रिंकी की सहेली रवीना का किरदार निभाया था। घटना के संबंध में मोहनिया DSP दिलीप कुमार ने कहा कि मृतकों की पहचान सोमवार को की गई और उनमें भोजपुरी गायक विमलेश पांडे उर्फ छोटू पांडे भी शामिल हैं।

उन्होंने बताया ‎कि इसमें कुल 9 लोगों की मौत हुई है। सभी कलाकार एक एसयूवी गाड़ी में सवार थे। मरने वालों में आंचल तिवारी, सिमरन श्रीवास्तव, प्रकाश राम, दधिबल सिंह, अनु पांडे, शशि पांडे, सत्य प्रकाश मिश्रा और बागीश पांडे की भी मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पहले SUV कार और मोटरसाइकिल की टक्कर हुई, जिससे बाइक और एसयूवी दूसरी लेन में घुस गए। तभी सामने आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक उनसे टकरा गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से तुरंत ही फरार हो गया।

आंचल तिवारी भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्टिव थीं

Bhojpuri Actress Aanchal Tiwari Died

आंचल तिवारी भोजपुरी की उभरती हुई स्टार थीं। आंचल महाराष्ट्र के मुंबई तिलक नगर की रहने वाली थीं। उन्होंने अपनी पहचान अभी-अभी बनानी शुरू ही की थी।

आंचल तिवारी अमेजन प्राइम की सीरीज पंचायत में नजर आई थीं। इस सीरीज में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा वह Bhojpuri Industry में एक्टिव थीं। उन्होंने भोजपुरी के कई गानों को अपनी आवाज दी है। सिंगर ज्यादातर सांस्कृतिक गाने गाती थीं। बिहार में जन्मी पली बढ़ी आंचल को क्लासिकल गीतों के लिए जानी जाती थीं।

भोजपुरी सिंगर छोटू पांडेय का भी निधन

वहीं इस हादसे में भोजपुरी सिंगर छोटू पांडेय का भी निधन हो गया है। भोजपुरी गानों के साथ उन्होंने फिल्मों में भी काम किया और वो बिहार के रहने वाले थे। उन्हें ‘फोन काटतारु दोसरा से पट गइलू का’ सॉन्ग से उन्हें फेम मिला। उन्होंने भोजपुरी मूवी ‘सबकर दुलरुआ हवन’ में भी काम किया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker