भारत

भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर को बताया पोर्नस्टार मिया खलीफा जैसी, नेहा PM से बोलीं- देख रहे हैं न मोदीजी, आपके परिवारवाले मुझे पोर्नस्टार बता रहे हैं

इस शख्स ने अपने X हैंडल पर खुद को "@BJYM जिला कार्यकारिणी सदस्य बूंदी" बताया है। इसने भी अपने पोस्ट में नेहा सिंह राठौर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "क्या ये चेहरा कुछ कुछ मियां खलीफा से मिलता है ???

न्यूज अरोमा रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके ही दिये नारे ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ की याद सोमवार को बिहार की बेटी और भोजपुरी फोक सिंगर (folk singer) नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) ने दिलायी है।

नेहा ने PM मोदी से पूछा है, “क्या मैं देश की बेटी नहीं हूं?” नेहा ने मोदी से कहा, “आपके परिवार वाले बेटी बचाने की कितनी भी बातें कर लें, बेटियों को सबसे पहले आपके परिवारवालों से बचाये जाने की ज़रूरत है।”

पोर्नस्टार मिया खलीफा जैसी दिखनेवाली बताने से दुखी हुईं नेहा

नेहा सिंह राठौर ने PM मोदी को उनके इस नारे की याद इसलिए दिलायी है, क्योंकि होली के दिन सोमवार (25 मार्च 2024) को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म X पर उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए उनके चेहरे को पोर्नस्टार मिया खलीफा जैसा बताया गया है। X पर “सटायर ओझा सर (@OjhaSir_)” नाम से बने हैंडल से सोमवार (25 मार्च 2024) को ही एक पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट में भोजपुरी फोक सिंगर-कंपोजर नेहा सिंह राठौर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया, “क्या ये चेहरा कुछ कुछ मियां खलीफा से मिलता है???” इस पोस्ट के बाद X पर “कौशल कुमार कटारिया” (@KoshalRajNagar1) नाम के एक दूसरे हैंडल से भी ऐसा ही पोस्ट किया गया।

इस शख्स ने अपने X हैंडल पर खुद को “@BJYM जिला कार्यकारिणी सदस्य बूंदी” बताया है। इसने भी अपने पोस्ट में नेहा सिंह राठौर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, “क्या ये चेहरा कुछ कुछ मियां खलीफा से मिलता है ???” इधर, जब X पर “सटायर ओझा सर (@OjhaSir_)” के ब्लू टिक वाले हैंडल से किया गया यह पोस्ट वायरल होने लगा और कुछ लोगों ने इसकी आलोचना करनी शुरू कर दी, तो बाद में इस आपत्तिजनक पोस्ट को डिलीट कर दिया गया।

इतना ही नहीं, इस हैंडल के डीपी में लगी मशहूर शिक्षक अवध ओझा की तस्वीर को भी हटाकर उसकी जगह पर दूसरी DP लगा ली गयी। और तो और इस हैंडल पर से ब्लू टिक भी हट गया है। जब “टीम साथ ऑफिशियल (@TeamSaath)” नाम के X हैंडल द्वारा इस आपत्तिजनक पोस्ट को डिलीट किये जाने पर तंज किया गया और पोस्ट डालनेवाले को डरपोक कहा गया, तो इसके जवाब में “सटायर ओझा सर (@OjhaSir_)” हैंडल से फिर से नेहा सिंह राठौर की वही तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट किया गया है, जिसमें लिखा है, “क्या इसका चेहरा कुछ कुछ मियां खलीफा से मिलता है??! बुरा ना मानो होली है- मियां खलीफा के भाइयों और बहनों”। इधर, इस तरह के पोस्ट किये जाने से बिहार की मशहूर भोजपुरी सिंगर-कंपोजर नेहा सिंह राठौर ने अपना दुख और आपत्ति X पर जाहिर किया है।

नेहा ने PM से पूछा- देख रहे हैं न मोदी जी, क्या मैं देश की बेटी नहीं हूं

सोशल मीडिया X पर वायरल हुए इस आपत्तिजनक पोस्ट पर खुद भोजपुरी सिंगर-कंपोजर नेहा सिंह राठौर ने प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है। उन्होंने X पर पोस्ट कर PM मोदी से सवाल पूछा है। नेहा ने PM मोदी से शिकायती लहजे में कहा, “आपके परिवार वाले मुझे पोर्नस्टार बता रहे हैं।” नेहा ने सोमवार (25 मार्च 2024) की शाम 3:49 बजे X पर उसी आपत्तिजनक पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते लिए पोस्ट किया।

अपने इस पोस्ट में नेहा ने लिखा है, “देख रहे हैं न मोदीजी! आपके परिवार वाले मुझे पोर्नस्टार बता रहे हैं, जबकि रिमोट से लहंगा उठाने वाले तो ख़ुद आपके परिवार में जमे बैठे हैं!”

बेटियों को सबसे पहले आपके परिवारवालों से बचाने की जरूरत

नेहा सिंह राठौर ने अपने इस पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करते हुए लिखा है, “क्या मैं देश की बेटी नहीं हूं? आपके परिवार वाले बेटी बचाने की कितनी भी बातें कर लें, बेटियों को सबसे पहले आपके परिवार वालों से बचाये जाने की ज़रूरत है।”

नेहा ने अपने इस पोस्ट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार में मंत्री स्मृति इरानी को टैग भी किया है। साथ ही हैशटैग के साथ लिखा है- #महिला_विरोधी_भाजपा, #भाजपा_से_बेटी_बचाओ, #BetiBachaoBetiPadhao। इधर, इस प्रकरण के बाद सोशल मीडिया में कई लोग नेहा सिंह राठौर के सपोर्ट में खड़े हो गये हैं और उनके खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करनेवाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker