बिहार

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने दाखिल किया नामांकन, सेल्फी लेने की होड़

बिहार के काराकाट संसदीय क्षेत्र से आज भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) ने रोहतास के DM नवीन कुमार के पास अपने नामांकन का पर्चा दाखिल कर दिया है।

Bhojpuri star Pawan Singh files Nomination: बिहार के काराकाट संसदीय क्षेत्र से आज भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) ने रोहतास के DM नवीन कुमार के पास अपने नामांकन का पर्चा दाखिल कर दिया है।

इसके बाद वह अकोढ़ीगोला के प्रेम नगर में सभा स्थल के लिए निकल पड़े। पवन सिंह की एंट्री के साथ ही काराकाट लोकसभा (Karakat Lok Sabha) में त्रिकोणीय मुकाबला होने के आसार है।

सासाराम समाहरणालय में नामांकन के दौरान भारी भीड़ इकट्ठा हो गई थी। जिसे नियंत्रित करने में प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ी। रोहतास के डीएम नवीन कुमार के पास उन्होंने अपना नामांकन किया।

पायलट बाबा का लिया आशीर्वाद

नामांकन करने से पहले पवन सिंह भोलेबाबा के दरबार पहुंचे। सासाराम के प्रसिद्ध पायलट बाबा आश्रम में पहुंचकर पूजा अर्चना की। सोमनाथ मंदिर के शिवलिंग पर जलाभिषेक किया। अपनी जीत की प्रार्थना की।

काराकाट में त्रिकोणीय मुकाबला

बता दें कि काराकाट लोकसभा इन दिनों हॉट सीट बना हुआ है। पहले से ही बिहार के इस हॉट सीट पर NDA के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा तथा माले के प्रत्याशी राजाराम सिंह मैदान में है। माले के राजाराम सिंह ने कल (बुधवार) ही नामांकन कर दिया था। जबकि कल गुरुवार को उपेन्द्र कुशवाहा यहां से नामांकन करेंगे।

लगातार प्रचार कर रहे हैं पवन सिंह

Karakat Lok Sabha क्षेत्र में पवन सिंह लगातार प्रचार प्रसार कर रहे हैं। जनसंपर्क स्थापित कर जनता से जीत दिलाने की अपील कर रहे हैं। वह लगातार कह रहे हैं कि काराकाट का विकास नहीं हुआ है। यहां सड़क जैसी मूलभूत समस्या मुंह बाए खड़ी है।
BJP का टिकट ठुकराकर लड़ रहे हैं चुनाव

यहां यह बाताना भी जरूरी है कि पवन सिंह को BJP ने आसनसोल से उम्मीदवार बनाया था। पहले तो वह बहुत खुश हुए थे बाद में चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया था।

इसके बाद वह काराकाट (Karakat ) से निर्दलीय चुनाव लड़ने पहुंच गए। उनका कहना था कि मां की बात नहीं काट सकता हूं। उसके कहने पर चुनाव लड़ रहा हूं।

1 जून को होगा मतदान : काराकाट में सबसे अंतिम चरण यानी सातवें चरण में मतदान होगा। 1 जून को वोट डाले जाएंगे। इसके ठीक तीन दिन बाद यानी 4 जून को EVM का पिटारा खुलेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker