Uncategorized

Big Bazaar का धमाका Offer, 2500 रुपये में करें 3000 की खरीदारी, 2 घंटे में होगी सामान की डिलीवरी

19 जनवरी से 26 जनवरी तक 2 घंटे में पाएं डिलीवरी

नई दिल्ली: Big Bazaar Republic Day Sale जहां तक ​​खरीदारी का सवाल है, बिक्री भारतीयों के लिए सबसे बड़ा आकर्षण है। विशेष रूप से, जब बात पूरे घर की हो – किराने का सामान, इलेक्ट्रॉनिक सामान, प्रसाधन, भारतीय आकर्षक सौदों पर गदगद हो जाते हैं।

भारत का सबसे बड़ा ओमनीचैनल रिटेलर, बिग बाजार (Big Bazaar), 19 से 26 जनवरी तक, वर्ष के सबसे बड़े बचत कार्यक्रम – सबसे सस्ते दिन के साथ 2022 का स्वागत करता है।

यदि आप भोजन, घरेलू सामान, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन परिधान, जूते, खिलौने और अन्य चीजें सबसे कम कीमतों पर खरीदना चाहते हैं, तो यह बिक्री आपको अधिकतम बचत प्राप्त करने में मदद करेगी।

इस साल, आप न केवल स्टोर्स में सभी ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं बल्कि बिग बाजार ऐप, shop.bigbazaar.com वेबसाइट के माध्यम से इसे होम डिलीवरी भी प्राप्त कर सकते हैं और 2 घंटे में मुफ्त होम डिलीवरी का लाभ उठा सकते हैं।

साथ ही इस योजना का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को shop.bigbazaar.com पर 2500 रुपए का ऑनलाइन पूर्व-भुगतान करना होगा, जिसके बाद ग्राहकों को शॉपिंग करने के लिए 3000 रुपए का सुपर सेवर वाउचर मिलेगा।

सबसे कम कीमतों के साथ, ग्राहकों को 2500 रुपये की खरीदारी करने पर 2500 रुपये के फैशन वाउचर मिलेंगे।

Big Bazaar का धमाका Offer, 2500 रुपये में करें 3000 की खरीदारी, 2 घंटे में होगी डिलीवरी

एसबीआई क्रेडिट कार्ड ग्राहक 3500 रुपये की न्यूनतम खरीदारी पर अतिरिक्त 7.5% छूट का आनंद ले सकते हैं। SSD उपभोक्ताओं को फूड, फैशन, होम और इलेक्ट्रॉनिक्स में सबसे कम कीमतों की पेशकश करेगा। कुछ प्रमुख सौदे इस प्रकार हैं:

  • बेडशीट और कंबल पर 50% की छूट
  •  अरहर दाल @ रु 89/Kg.
  •  चना दाल @ रु. 59/Kg.
  •  देसी घी @ रु. 364/Ltr.
  •  2 खरीदें टाटा टी पर 1 निःशुल्क ऑफ़र प्राप्त करें
  •  रु. 6kg टाइड पर 180 की छूट
  • 99 रुपये के तहत घरेलू आवश्यक वस्तुएं
  • पुरुषों, बच्चों और महिलाओं के फैशन और जूते पर 1 खरीदें 1 प्राप्त करें
  • स्मार्ट वॉच @ रु. 1999

सबसे सस्ते दिन के बारे में अपने विचार साझा करते हुए, पवन सारदा, सीएमओ – डिजिटल, मार्केटिंग और ई-कॉमर्स, फ्यूचर ग्रुप ने कहा, “इस साल का सबसे सस्ते दिन पहले से कहीं ज्यादा बड़ा होने जा रहा है क्योंकि यह ऑनलाइन और इन-स्टोर्स पर लाइव होगा। . हम अपने 2 घंटे की मुफ्त होम डिलीवरी के वादे के साथ हर भारतीय घर तक पहुंचना चाहते हैं।

खरीदार दैनिक आवश्यक वस्तुओं, घरेलू जरूरतों, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स और बहुत कुछ पर सबसे कम कीमतों का लाभ उठा सकते हैं। वे वह सब कुछ खरीद सकते हैं जिसकी वे योजना बना रहे हैं और अपने बजट का अधिक से अधिक लाभ उठाने के लिए। हम बिग बाजार में ऑनलाइन या स्टोर पर उनकी सुविधा के आधार पर खरीदारी करने के लिए सभी का स्वागत करते हैं।”

जानें बिग बाजार के बारे में

बिग बाजार फ्यूचर ग्रुप की प्रमुख हाइपरमार्केट रिटेल चेन है और देश भर के 150 से अधिक शहरों में मौजूद है। यह समूह बिग बाजार जेननेक्स्ट का भी संचालन करता है जो इंटरेक्टिव डिजिटल स्क्रीन, सिट-डाउन चेकआउट और स्मार्ट ग्राहक सेवा जैसे नवाचारों के साथ बेहतर खरीदारी के अनुभवों को एकीकृत करता है।

बिग बाजार ने देश के सभी स्टोरों पर रोजाना इस्तेमाल की जाने वाली 1,500 से अधिक वस्तुओं की कीमतों में भारी गिरावट के साथ ‘हर दिन सबसे कम कीमत’ देने का वादा किया है।

यह होम डिलीवरी, फास्ट बिलिंग और अन्य के बीच आटा पीसने जैसी कई मूल्य वर्धित सेवाएं भी प्रदान करता है। बिग बाजार ने सबसे सस्ते दिन, पब्लिक हॉलिडे सेल, स्मार्ट सर्च, वेडनेसडे बाजार और ग्रेट इंडियन होम फेस्टिवल जैसी बड़ी शॉपिंग प्रॉपर्टीज बनाई हैं जो ग्राहकों को सबसे कम कीमत पर बेहतरीन खरीदारी करने का अधिकार देती हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker