बिहार

…और इस तरह इस BJP विधायक के बेटे को पुलिस ने किया अरेस्ट, थानाध्यक्ष को…

बिहार (Bihar) के दरभंगा में BJP के MLA मिश्रीलाल यादव के बेटे को पुलिस ने Arrest कर लिया है। यह पूरा मामला विधायक Mishrilal Yadav के बेटे द्वारा थानाध्यक्ष को दी गई धमकी से जुड़ा था जिसमें गोली मारने तक की बात कही गई थी।

Bihar News: बिहार (Bihar) के दरभंगा में BJP के MLA मिश्रीलाल यादव के बेटे को पुलिस ने Arrest कर लिया है। यह पूरा मामला विधायक Mishrilal Yadav के बेटे द्वारा थानाध्यक्ष को दी गई धमकी से जुड़ा था जिसमें गोली मारने तक की बात कही गई थी।

इसके बाद विधायक पुत्र को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है, क्योंकि विधायक पुत्र को एनकाउंटर का डर सता रहा था।

मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी

BJP विधायक मिश्रीलाल के बेटे धीरज यादव के खिलाफ दरभंगा केवटी थाना में थानाध्यक्ष अनोज कुमार को गोली मारने की धमकी एवं अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने के मामले में प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराई गई थी। विधायक के बेटे की करतूत के बाद केवटी थानाध्यक्ष कुमार द्वारा केस दर्ज किया गया था।

प्राथमिकी (FIR) में कहा गया था कि विधायक के पुत्र ने थानाध्यक्ष को फोन पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर गोली मारने की धमकी दी है। पुलिस तभी से आरोपी विधायक पुत्र धीरज को गिरफ्तार (Arrest) करने ले लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

आरोपी की गिरफ्तारी नवादा जिला के रजौली से हुई

आरोपी की गिरफ्तारी नवादा जिला के रजौली से हुई है। उसकी गिरफ्तार की सूचना पर विधायक मिश्री लाल यादव (Mishri Lal Yadav) ने समर्थकों के साथ विरोध मार्च निकाला। केवटी मुख्यालय पहुंच Police के खिलाफ विधायक ने अपने समर्थकों के साथ गुस्सा निकाला।

विधायक ने कहा मेरे मौसेरे भाई लालधारी यादव को छुड़ाने के लिए मेरे बेटे ने फोन किया था। वारंटी को छोड़ने के बदले 40 हजार रुपया मांगा गया था। पुलिस ने आठ घंटे से गिरफ्तार कर मेरे बेटे को गायब कर दिया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker