झारखंड

इनकम टैक्स की रेड में धीरज साहू के ठिकानों से इतना कैश बरामद, BJP ने…

Income Tax raid Dhiraj Sahu: BJP के प्रदेश प्रवक्ता सह पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस नेता और राज्यसभा सदस्य धीरज प्रसाद साहू के ठिकानों से इनकम टैक्स की छापेमारी में भारी मात्रा में नकदी बरामद किया गया है।

200 करोड़ से अधिक की नकदी जब्त होने की सूचना

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुमानित करीब 200 करोड़ से अधिक की नकदी जब्त होने की सूचना मिली है। उन्होंने इतने अधिक मात्रा में नकद राशि जब्त होने पर कांग्रेस को भ्रष्टाचार का पर्याय बताते हुए हमला बोला है।

षाड़ंगी ने कांग्रेस को भ्रष्टाचार का पोषक बताते हुए कहा कि कांग्रेस नेता के घर पर नोटों से भरी एक अलमारी को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह किसी Bank की तिजोरी है। इस स्थिति से यह आसानी से अनुमान लगाया जा सकता है कि कांग्रेस केवल लूट और भ्रष्टाचार की गारंटी दे सकती है।

कुणाल ने कहा कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। भ्रष्टाचार कांग्रेस के DNA में हैं, जहां कांग्रेस सरकारों ने छत्तीसगढ़ और राजस्थान को भ्रष्टाचार का ATM बनाया अब झारखंड राज्य भी कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं के लिए ATM मशीन बन गयी है।

उन्होंने कहा कि यह शर्मनाक और दुःखद है कि जनता के मुद्दों पर मौन धारण कर कांग्रेस नेता जनता की गाढ़ी कमाई को लूटकर अपनी तिजोरी भरने में लगे हुए है। प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने झारखंड सहित पड़ोसी राज्यों में पिछले चार वर्षों में गरीब जनता का जमकर आर्थिक शोषण किया है।

Income Tax की छापेमारी में कांग्रेस का चाल, चरित्र और चेहरा पूरी तरह से बेनकाब हो गया है। कुणाल ने कहा कि झारखंड में भी भ्रष्टाचार के तमाम रिकॉर्ड टूट गए हैं। आने वाले दिनों में झारखंड में भी कांग्रेस व इनके सहयोगी दलों को जनता माकूल जवाब देगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker