झारखंड

झारखंड : प्यार के झांसे में फांसकर युवती को बुलाया घर और बंधक बनाकर नौ दिनों तक करता रहा दुष्कर्म

पुलिस को बरगलाता रहा आरोपी, मोबाइल लोकेशन से धराया

बोकारो: जिले के माराफारी स्थित कर्नल मार्केट इलाके में एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां प्यार के झांसे में फांसकर शादीशुदा संजय दास नामक शख्स 19 वर्षीया युवती को अपने घर में बंधक बनाकर नौ दिनों तक दुष्कर्म करता रहा।

इस दौरान युवती जब विरोध करती तो आरोपी नकली बंदूक दिखाकर जान मारने की धमकी देता और उसके जिस्म के साथ खिलवाड़ करता रहा।

पीडि़ता के पिता की शिकायत पर काफी मशक्कत करके पुलिस ने आरोपी को उसके घर से दबोच लिया है। साथ ही उस एयर गन को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है, जिसके सहारे वह युवती को बंधक बनाकर मनमानी करता रहा।

पुलिस को बरगलाता रहा आरोपी, मोबाइल लोकेशन से धराया

इस संबंध में पीडि़ता के पिता ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट 29 नवंबर को दर्ज कराई थी। साथ ही गायब युवती के स्वजनों ने आरोपित संजय दास पर संदेह भी जताया था, जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई।

इस दौरान जब पुलिस संजय के मोबाइल पर काॅल करती तो वह कभी अपने को जमशेदपुर में बताता तो कभी रांची में होने की जानकारी देता रहा।

इसके बाद पुलिस ने जब उसका मोबाइल टावर लोकेशन निकाला, तो वह माराफारी में ही मिला। फिर पुलिस टीम ने धावा बोलकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

युवती को ऐसे झांसे में लिया

इस संबंध में पीडि़त युवती ने पुलिस को बताया कि तीन माह पहले ही उसकी मुलाकात संजय से हुई थी। वह उससे शादी करने की बात कहने लगा।

इसके बाद उसने अपने घर बुलाया और 28 तारीख को दुष्कर्म कर डाला। विरोध की तो आरोपित उसे अपने घर में रखा बंदूक दिखाकर जान से मारने की धमकी देने लगा।

इसके बाद वह लगातार उसके साथ पांचतारीख तक दुष्कर्म करता रहा।

पहले ही कर चुका है दो-दो शादियां, लोहा चोरी में जेल भी गया

मामले के अनुसंधान के क्रम में खुलासा हुआ कि आरोपित पहले से ही दो-दो शादियां कर चुका है। दोनों पत्नियों को अलग.अलग स्थान पर रखता है।

थाना ने बताया कि आरोपित पहले लोहा चोरी के मामले में दो बार जेल भी जा चुका है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker