भारत

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का थामा दामन, उत्तर पश्चिम मुंबई से…

बॉलीवुड अभिनेता और पूर्व सांसद गोविंदा (Govinda) गुरुवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हो गए।

Govinda Joins Shiv Sena Shinde Faction: बॉलीवुड अभिनेता और पूर्व सांसद गोविंदा (Govinda) गुरुवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हो गए।

चर्चा है कि उन्हें मुंबई उत्तर पश्चिम में शिव सेना के उद्धव बालासाहेब ठाकरे (Uddhav Balasaheb Thackeray) के उम्मीदवार अमोल कीर्तिकर के खिलाफ मैदान में उतारा जा सकता है।

गोविंदा ने बुधवार रात शिवसेना पदाधिकारी और पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े (Krishna Hegde) से मुलाकात की थी। हेगड़े ने कहा था कि गोविंदा ने राष्ट्रीय स्तर पर काम करने की इच्छा व्यक्त की थी।

औपचारिक रूप से शिवसेना में शामिल होने के बाद, Govinda ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह 14 साल के ‘जंगल’ के बाद सक्रिय राजनीति में प्रवेश कर रहे हैं।

2004 के आम चुनाव में Govinda ने कांग्रेस के टिकट पर उत्तरी मुंबई सीट से चुनाव लड़ा था और BJP के दिग्गज नेता राम नाइक को हराया था। हालांकि, अपना कार्यकाल समाप्त होने के बाद, Govinda ने फिर से अभिनय करना शुरू कर दिया और उसके बाद कभी राजनीति में नहीं आए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker