मनोरंजन

ट्विटर पर ट्रेंड हुई Boycott ‘ब्रह्मास्त्र’

फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है और हर कोई इसकी तारीफ़ कर रहा था, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स ने कुछ ऐसा नोटिस कर लिया, जिसकी वजह से उनका गुस्सा फूट पड़ा है

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

बीते दिन इस फिल्म (Film) का ट्रेलर रिलीज किया गया। लेकिन अब सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बॉयकॉट की मांग उठ रही है।

फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है और हर कोई इसकी तारीफ़ कर रहा था। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स ने कुछ ऐसा नोटिस कर लिया, जिसकी वजह से उनका गुस्सा फूट पड़ा है।

ट्रेलर के एक सीन में रणबीर कपूर मंदिर में एंट्री करते हैं और उछलकर घंटी बजाते हैं। यहीं पर लोगों ने नोटिस किया कि उन्होंने जूते पहने हुए हैं।

यह फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज होगी

अब ये देखने के बाद उनकी नाराजगी सोशल मीडिया (Social media) पर निकल रही है और फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठ रही है।

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ‘जूते पहनकर मंदिर में घुसना सनातन धर्म का अपमान है और बॉलीवुड कभी भी सनातन धर्म को हर्ट करने का मौका नहीं छोड़ता है।

गौरतलब है कि अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र को करण जौहर, रणबीर कपूर, अपूर्व मेहता और नामित मुखर्जी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म में रणबीर -आलिया (Ranbir-Alia) के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिम्पल कपाड़िया और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी।