बिहार

गया में दो पक्षों के बीच विवाद में चली गोलियां

जिसके बाद अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई

गया: शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात्रि दो पक्षों के बीच हुई मामूली लड़ाई ने उग्र रूप धारण कर लिया। इस दौरान एक पक्ष के द्वारा शहर के मुख्य व्यवसायिक क्षेत्र धामी टोला मोहल्ला इलाके में रोड़ेबाजी (Balling) की गई।

जिसके बाद अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई। इस दौरान गोली चलने की भी आवाज सुनाई दी।घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी राकेश कुमार व सिटी डीएसपी पीएन साहू के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित किया।

हालांकि पुलिस बल को देखते ही भीड़ में शामिल लोग भाग खड़े हुए।पुलिस के मुताबिक शहर के आजाद पार्क के समीप रविवार की देर शाम करीब आठ बजे सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के एक युवक जमशेद की कुछ लोगों के द्वारा पिटाई कर दी गई।

घटना के बाद पुलिस के द्वारा घायल जमशेद को इलाज के लिए जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां मामले की जानकारी होते ही 50-60 की संख्या में जमशेद के परिचित जमा हो गए।

50-60 की संख्या में जमशेद के परिचित जमा

अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा के बाद घायल को डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया।

जमशेद की पिटाई में धामी टोला के रहने वाले धामी पंडे के हाथ होने की सूचना के बाद अस्पताल से निकले लोगों ने धामी टोला में उनके आवास पर पहुंच कर गाली-गलौज और रोड़ेबाजी की। इस दौरान उपद्रवियों (Miscreants) द्वारा कई राउंड फायरिंग भी की गई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए सिटी एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले को शांत कराया।

इस संबंध में सिटी SP राकेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घटना में दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।पीड़ित संगीता देवी ने बताया कि वे लोग घर की रेलिंग पर खड़ी थी।

तभी अचानक भीड़ में आए लोग गाली-गलौज करने लगे। इतना ही नहीं उन लोगों ने पत्थरबाजी (Stone Pelting) भी की।जिससे घर में रखे कई सामान टूट गए।

उन्होंने कहा कि भीड़ द्वारा पत्थरबाजी क्यों की गई? यह नहीं बता सकते। उन्होंने पुलिस से घटना में शामिल दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker