बिजनेस

Flipkart Sale में Redmi Note 10S को खरीदें सिर्फ 99 रूपए में, देखें Details

Flipkart Sale : Flipkart पर Electronic Sale चल रहा है। इस सेल में Redmi Note 10S भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हैं। इस सेल में इस फ़ोन को मात्र 99 रूपए में खरीद सकते हैं।

आइए जानते हैं Discount और कीमत के बारे में विस्तार से

Redmi का स्मार्टफोन

Redmi Note 10S की मार्केट में कीमत 12,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को Flipkart पर सस्ते में बेचा जा रहा है। अगर इस स्मार्टफोन को खरीदते समय आप इसका पेमेंट Flipkart Axix Bank Card  से करते हैं, तो एक खास ऑफर कर तहत आपको 5% यानि 650 रुपये का कैशबैक मिलेगा जिससे फोन की कीमत और कम होकर 12,349 रुपये हो जाएगी।

Buy Redmi Note 10S in Flipkart Sale for just Rs.99, see details

99 रुपये में उपलब्ध

अगर आप इस स्मार्टफोन को केवल 99 रुपये में घर लेकर जाना चाहते हैं तो उसके लिए आपको अपना पुराना स्मार्टफोन बेचना होगा। दरअसल, फ्लिपकार्ट इस डील में एक एक्सचेंज ऑफर दे रहा है जिसमें आपको अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में इस स्मार्टफोन को खरीदने पर 12,250 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। अगर आपको इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा मिल जाता है, तो आपके लिए इस फोन की कीमत 12,349 रुपये से कम होकर केवल 99 रुपये हो जाएगी।

Buy Redmi Note 10S in Flipkart Sale for just Rs.99, see details

Redmi Note 10S के फीचर्स

रेडमी का यह 4G स्मार्टफोन Mediatek Helio G95 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें आपको 4GB RAM के साथ 64GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है।

Buy Redmi Note 10S in Flipkart Sale for just Rs.99, see details

6.43-इंच के एफएचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले वाला यह स्मार्टफोन एक क्वॉड रीयर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें आपको 64MP का प्राइमेरी सेन्सर, 8MP का दूसरा और 2-2MP के तीसरे और चौथे सेन्सर शामिल हैं। इसमें आपको सेल्फी लेनेऔर वीडियो कॉल करने के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है। यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker