30 हजार से कम में खरीदें Split और Window AC, बिल आएगा न के बराबर

News Aroma Media

Best Voltas 1.5 Ton 3 Star AC In India : गर्मी शुरू हो गई है और आप अगर गर्मी में सर्दी का एहसास पाना चाहते हैं तो आज हम आपको 30 हजार रुपये से कम में धांसू कंपनी के शानदार Window और Split AC के बारे में बताएंगे।

टाटा ग्रूप ने वोल्टास डिविजन की स्थापना साल 1945 में की थी और आपको जानकर हैरानी होगी कि दुनिया की सबसे ऊँची इमारत बुर्ज खलीफा में भी Voltas Air Conditioner का इस्तेमाल किया जाता है। आइए सबसे अच्छे Air Conditioner के बारे में जानते हैं।

Voltas 1.5 Ton 3 Star AC और AC Price के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, ताकि आपकी गर्मियों का समाधान हो सके। इनमें स्प्लिट एसी (Split AC) और विंडो एसी (Window AC) दोनों शामिल हैं।

इन एयर कंडीशनर यूनिट को न केवल Wi-Fi की मदद से कहीं से भी कंट्रोल किया जा सकता है, बल्कि ये वॉयस असिस्टेंट जैसे फीचर्स के साथ भी आते हैं, जो बिजली की कम खपत के साथ बेहतर कूलिंग देने का कार्य करता है।

कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

 Voltas 1.5 Ton 3 Star, Fixed Speed Window AC

अगर आपके रूम का साइज का 111 से 150 वर्ग फुट तक का है तो आपके लिए यह Voltas 1.5 Ton 3 Star AC एक सही विकल्प है। यह Voltas Window AC 48 डिग्री की गर्मी में भी रूम को ठंडा रखता है और इसे टर्बो मोड के साथ पेश किया जाता है। इस 1.5 Ton AC को यूजर्स ने 4 स्टार की पावर रेटिंग दी है। Voltas Window AC Price: Rs 28,299.

स्पेसिफिकेशन

  • 1.5 टन की क्षमता
  • 3-स्टार की पावर रेटिंग
  • 48 डिग्री की गर्मी के लिए सही

 Voltas 1.5 Ton 3 Star, Inverter Split AC

इस Voltas 1.5 Ton 3 Star AC को 2 इन 1 कूलिंग मोड, एंटी रस्ट कोटिंग, सेल्फ डायग्नोस्टिक, स्लीप मोड और आइस वाश जैसे फीचर्स के साथ पेश किया जाता है और बेहतर कूलिंग देता है। यह Window AC 150 वर्ग फुट की साइज वाले रूम के लिए सही है और 50 डिग्री की गर्मी के लिए सही है। Voltas Window AC Price: Rs 31,000.

स्पेसिफिकेशन

  • 1.5 टन की क्षमता
  • 3-स्टार की पावर रेटिंग
  • 50 डिग्री की गर्मी के लिए सही

5. Voltas 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

Voltas Split AC को अमेजन पर 15 सौ से भी ज्यादा लोगों ने रेट किया है और इसकी ओवरआल रेटिंग 4.2 स्टार की रेटिंग दी है। यह Inverter AC 150 वर्ग फुट तक की साइज वाले रूम के लिए सही है। यह 1.5 Ton AC को डस्ट फिल्टर के साथ पेश किया जाता है। Voltas AC Price: Rs 35,980.

स्पेसिफिकेशन

  • 1.5 टन की क्षमता
  • 3-स्टार की पावर रेटिंग
  • 52 डिग्री की गर्मी के लिए सही

Disclaimer: यहां कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

 

x