करियर

SBI 2021 Exam : भारतीय स्टेट बैंक ने एडमिट कार्ड किया जारी, इस तरह करें Download

एडमिट कार्ड डाउनलोड का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है

नई दिल्ली: भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने नियमित आधार पर विज्ञापन संख्या सीआरपीडी/एससीओ/ईएनजी/2021-22/13 पर स्पेशलिस्ट कैडर अधिकारी के पद पर भर्ती के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं।

जिन उम्मीदवारों ने एसबीआई एससीओ 2021 परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे अपने एडमिट कार्ड एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट यानी sbi.co.in के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं।

एसबीआई एससीओ एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने की सुविधा 15 सितंबर से 25 सितंबर 2021 तक उपलब्ध होगी।

उम्मीदवार लॉगिन पेज पर रजिस्ट्रेशन नंबर / रोल नंबर, जन्म तिथि और अन्य डिटेल्स का उपयोग करके अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

उम्मीदवारों की आसानी के लिए, हमने कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए यहां आसान स्टेप्स बताए हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।

बैंक ने गुंटूर, कुरनूल, गुवाहाटी, सिलचर, मुजफ्फरपुर, पटना, चंडीगढ़ / मोहाली, रायपुर, विजयवाड़ा, विशाखापत्तनम, बिलासपुर, दिल्ली / नई दिल्ली, फरीदाबाद, गाजियाबाद ग्रेटर नोएडा आदि परीक्षा केंद्रों सहित पूरे भारत में 25 सितंबर 2021 के लिए परीक्षा निर्धारित की है।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने प्रवेश पत्र पर परीक्षा और समय की चेक करें और एक घंटे से पहले आवंटित स्थान पर परीक्षा के लिए उपस्थित हों।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एक फोटो पहचान प्रमाण जैसे पासपोर्ट / आधार / पैन कार्ड / ड्राइविंग लाइसेंस / वोटर कार्ड / बैंक पासबुक के साथ मूल रूप से सत्यापित फोटो के साथ-साथ एक सेल्फ अटेस्टिड फोटोकॉपी भी लाएं।

पहचान प्रमाण की फोटोकॉपी परीक्षा हॉल में पर्यवेक्षकों को एडमिट कार्ड के साथ पेश की जानी है, ऐसा नहीं करने पर या यदि उम्मीदवार की पहचान संदेह में है तो उम्मीदवार को परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले sbi.co.in पर जाएं।

इसके बाद Current Openings में जाएं। यहां आपको ‘SBI SCO Admit Card 2021 Download Link’ का लिंक मिलेगा। उसपर क्लिक करें।

क्लिक करने के बाद नया पेज खुल जाएगा। इस पेज पर आपको registration number/roll number, date of birth, captcha code आदि डालकर सबमिट करना है।

अब आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक ये
https://ibpsonline.ibps.in/sbispcojul21/cloea_sep21/login.php?appid=c67ca27e679e79c7880be13a35238be9 है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker