1 दिन में एक ही गांव के तीन युवकों की मौत, मातम में बदल गई दीपावली की खुशी

मालूम हो कि सचिन कुमार और महेश कुमार अपने तीसरे दोस्त अखिलेश कुमार के साथ दिवाली की देर रात एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर डोभी की ओर जाने के लिए निकले थे

News Aroma
#image_title

चतरा : जिले के हंटरगंज के ढेबो गांव में एक ही दिन में तीन युवकों की मौत (Three Youths Death ) के कारण दीपावली की खुशी मातम में बदल गई।

दो युवकों की मौत सड़क हादसे में हो गई। तीसरे युवक की मौत सड़क दुर्घटना (Road accident) में मारे गए अपने दोस्तों के गम में हो गई।

वाहन की चपेट में आकर घटनास्थल पर ही हो गई दो की मौत

हादसे में मरने वाले युवकों में बंगाली यादव का पुत्र 18 वर्षीय सचिन कुमार और महेंद्र यादव का पुत्र महेश कुमार ह। इन दोनों की मौत के सदमे में अरुण यादव का पुत्र सौरभ कुमार की भी मौत हो गई।

मालूम हो कि सचिन कुमार और महेश कुमार अपने तीसरे दोस्त अखिलेश कुमार के साथ दिवाली की देर रात एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर डोभी की ओर जाने के लिए निकले थे।

इसी दौरान हंटरगंज के गोसाईडीह स्थित झारखंड, बिहार सीमा से सटे बहेरामोड़ के समीप एक अज्ञात वाहन की चपेट में आकर मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

दो दोस्तों की मौत के सदमे से हो गई तीसरे की मौत

महेश कुमार और सचिन कुमार की मौत की खबर मिलने के बाद उसका दोस्त सौरभ कुमार (Saurabh Kumar) उसके घर गया और दोस्त के घर पर विलाप करते उसके माता-पिता को देख वह गहरे सदमे में चला गया और वहीं जमीन पर गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत (Death) हो गई।

हमें Follow करें!