ED की कस्टडी से CM केजरीवाल ने जारी किया पहला आदेश

News Aroma

CM Kejriwal on ED Custody: प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कस्टडी से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने एक आदेश जारी किया है, जो हिरासत से उनका पहला आदेश है।

यह निर्देश राष्ट्रीय राजधानी की जल आपूर्ति के बारे में है। इसे मुख्यमंत्री ने दिल्ली की मंत्री आतिशी को भेजा है, जो इस विभाग की मंत्री हैं।

पत्र में CM केजरीवाल ने कहा…

हिंदी में लिखे पत्र में CM केजरीवाल ने कहा, “मुझे पता चला है कि दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी और सीवेज को लेकर गंभीर समस्याएं हैं। मुझे इस बात की चिंता है।

चूंकि मैं जेल में हूं, इसलिए लोगों को इसकी वजह से कोई असुविधा नहीं होनी चाहिए। गर्मी का मौसम भी आ रहा है।”

उन्होंने कहा, “जहां पानी की कमी है, वहां पर्याप्त संख्या में टैंकरों की व्यवस्था करें। जनता को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो, इसके लिए मुख्य सचिव एवं अन्य अधिकारियों को उचित आदेश जारी करें।

जनता की समस्याओं का त्वरित एवं उचित समाधान सुनिश्चित किया जाए। यदि आवश्यक हो तो एलजी का भी सहयोग लें। वे आपकी सहायता करेंगे।”

CM Kejriwal को शुक्रवार को दिल्ली की एक अदालत ने 28 मार्च तक शराब नीति घाटाला मामले में ED की हिरासत में भेजा है। जांच एजेंसी ने दावा किया है कि वह कथित तौर पर “शराब व्यवसायियों से रिश्वत मांगने” में भी शामिल हैं।

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता ने आरोपों का खंडन किया है और भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर “राजनीतिक उद्देश्यों के लिए जांच एजेंसियों में हेरफेर” करने का आरोप लगाया है।

हमें Follow करें!

x