CM ममता बनर्जी बारिश और बाढ़ प्रभावित उत्तर बंगाल का कर सकती हैं 4 दिनी दौरा

कोलकाता: उत्तर बंगाल के कई जिलों में भारी बारिश और बाढ़ के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बाढ़ प्रभावित जिलों की स्थिति का जायजा लेने और प्रशासनिक बैठक करने के लिए सिलीगुड़ी की चार दिवसीय यात्रा कर सकती हैं।

हालांकि उनकी उत्तर बंगाल यात्रा के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है, लेकिन मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के सूत्रों ने कहा कि ममता बनर्जी के 24 अक्टूबर को सिलीगुड़ी जाने और 28 अक्टूबर को कोलकाता लौटने की संभावना है।

मुख्यमंत्री ने सितंबर के पहले सप्ताह में उत्तर बंगाल जाने का फैसला किया था, लेकिन भवानीपुर में उपचुनाव के कारण उन्हें अपना दौरा रद्द करना पड़ा, जहां वह उम्मीदवार थीं।

सीएमओ के सूत्रों के अनुसार, 24 अक्टूबर को ममता दार्जिलिंग जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी, जहां बाढ़ की स्थिति के अलावा विकास से जुड़े मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी।

वह 25 और 26 अक्टूबर को उत्तर बंगाल राज्य सचिवालय उत्तर कन्या में क्षेत्र के अन्य जिलों के अधिकारियों के साथ प्रशासनिक बैठकें भी करेंगी।

सूत्रों ने यह भी पुष्टि की कि ममता के उत्तर बंगाल से लौटने के बाद गोवा जाने की संभावना है।

गोवा में, तृणमूल कांग्रेस 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अपने संगठन का विस्तार करने की कोशिश कर रही है। पार्टी के कई शीर्ष-स्तरीय नेता तटीय राज्य में मौजूद हैं।

मुख्यमंत्री के गोवा में रैलियों को संबोधित करने और वहां पार्टी की राज्य इकाई नेतृत्व के साथ बातचीत करने की संभावना है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button