बिहार

पटना में CTET और BTET पास अभ्यर्थियों ने नियुक्ति के लिए किया प्रदर्शन

पटना: 7th चरण की नियुक्ति को लेकर सैकड़ों BTET-CTET अभ्यर्थियों ने शुक्रवार को पटना (Patna) के सड़कों पर प्रदर्शन (Street Demonstrations) किया।

सैकड़ों की संख्या में पटना के डाकबंगला चौराहा (Dak Bungalow Chauraha) पर शिक्षक अभ्यर्थी हंगामा कर रहे हैं। डाकबंगला चौराहे पर बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है।

पटना में CTET और BTET पास अभ्यर्थियों ने नियुक्ति के लिए किया प्रदर्शन- CTET and BTET pass candidates protest for appointment in Patna

सातवें चरण की शिक्षक बहाली की मांग को लेकर अभ्यर्थी सड़क पर

सातवें चरण की शिक्षक बहाली (Teacher Reinstatement) की मांग को लेकर अभ्यर्थी सड़क पर हैं।

इसको लेकर शिक्षक अभ्यर्थी गांधी मैदान (Gandhi Maidan) से डाकबंगला चौराहा होते हुए विधानसभा तक जाते लेकिन डाक बंगला चौराहे (Dak Bungalow Square) पर जुटे अभ्यर्थियों को पुलिस ने वहीं रोक दिया। यहां अभ्यर्थी सरकार के खिलाफ लगातार प्रदर्शन करते रहे।

पटना में CTET और BTET पास अभ्यर्थियों ने नियुक्ति के लिए किया प्रदर्शन- CTET and BTET pass candidates protest for appointment in Patna

हजारों की संख्या में शिक्षक अभ्यर्थी आंदोलन में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे

उल्लेखनीय है कि आज शिक्षक अभ्यर्थी सरकारी स्कूल (Government School) में सातवें चरण के प्राथमिक शिक्षकों की विज्ञप्ति जारी करने को लेकर लगातार मांग कर रहे हैं।

वहीं, Bihar प्रारंभिक युवा शिक्षा संघ के आह्वान पर Bihar के कई जिलों से हजारों की संख्या में शिक्षक अभ्यर्थी आंदोलन में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker