गैंगस्टर प्रिंस खान ने कारोबारी से मांगी 20 लाख रुपए रंगदारी, नहीं देने पर खोपड़ी…

कारोबारियों में भय का माहौल कम होता नहीं दिख रहा है। नया मामला यह सामने आया है कि गैंगस्टर प्रिंस खान (Gangster Prince Khan) ने फिर एक व्यवसायी को मैसेज भेज कर 20 लाख रुपए की रंगदारी (Extortion) मांगी है।

News Aroma

Dhanbad News : कारोबारियों में भय का माहौल कम होता नहीं दिख रहा है। नया मामला यह सामने आया है कि गैंगस्टर प्रिंस खान (Gangster Prince Khan) ने फिर एक व्यवसायी को मैसेज भेज कर 20 लाख रुपए की रंगदारी (Extortion) मांगी है।

सरकारी स्कूल में यूनिफार्म सप्लाई करनेवाले जोड़ाफाटक कब्रिस्तान रोड बसंत विहार कॉलोनी के मनीष कुमार अग्रवाल से रंगदारी मांगी गई है। उन्होंने इसकी शिकायत शनिवार को धनसार थाना में की।

बताया गया कि रंगदारी नहीं देने पर खोपड़ी खोलने की धमकी दी गई है। बता दें कि तीन दिन पहले पुटकी के एक होटल कारोबारी से भी प्रिंस खान के मेजर ने 50 लाख रुपए रंगदारी मांगी थी।

4 जनवरी को आया था मैसेज

मनीष ने बताया कि चार जनवरी को दोपहर पौने तीन बजे उनके मोबाइल पर Virtual नंबर से कॉल आया। मैसेज में लिखा था मैं Prince Khan का मेजर बोल रहा हूं। तुमको 20 लाख रुपए नकद देना होगा।

यदि रुपए नहीं दिए तो खोपड़ी खोल देंगे। मैसेज पर कोई जवाब नहीं दिया तो शाम में 5.18 बजे दोबारा मैसेज किया। मैसेज में हां या नहीं में जवाब देने को कहा। प्रिंस के कथित मेजर के मैसेज ने हड़कंप मचा दिया है।

x