झारखंड

ममेरे भाई ने ही नाबालिग लड़की को बनाया यौन हिंसा का शिकार, CWC ने बच्ची को…

Ranchi News: राजधानी रांची के तुपुदाना थाना क्षेत्र में 11 साल की नाबालिग (Minor) लड़की के साथ ममेरे भाई द्वारा ही यौन हिंसा (Sexual Violence) का शिकार बनाने का मामला सामने आया है।

बताया जाता है कि नाबालिग बच्ची को रात में कब्रिस्तान (Graveyard) में छोड़ देने का भय दिखाकर मामा का 20 वर्षीय बेटा यौन हिंसा (Sexual Violence) करता था। शुक्रवार को यह मामला Child Welfare Committee (CWC) के सामने बच्ची ने बताई। बच्ची अपने मामा-मामी के साथ रहती थी।

पिता मजदूरी करने पंजाब (Punjab) गए हैं। मां मुझे और पिता को छोड़कर कहीं चली गई है। CWC ने बच्ची शेल्टर होम भेज दिया है। CWC रांची की सदस्य अरुणा सिन्हा ने कहा कि वर्तमान में बच्ची CWC के संरक्षण में है।

नाबालिग बच्ची ने जो बताया

बच्ची के अनुसार, रात में कब्रिस्तान में छोड़ने, मामा के बेटे के द्वारा भयभीत कर यौन हिंसा करने के कारण रात भर सो नहीं पाती थी। डर से घर में भी रिश्तेदारों को नहीं बता पा रही थी।

एक दिन जब वह स्कूल गई तो वह कक्षा में नींद की झपकी लेने लगी। इसी पर शिक्षिका ने उसे टोका और कहा कि क्या तुम रात में नहीं सोती हो। तुम्हारी आंख बता रही है। इस पर बच्ची टूट गई और अपनी व्यथा शिक्षिका को बताई।

इसके बाद शिक्षिका बच्ची को लेकर थाना गई और प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराई। इसके बाद POSCO मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाही के लिए CWC भेज दिया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker