मंत्री जगन्नाथ के खिलाफ घोटाले का मुकदमा दाखिल करने वाला वादी तीसरी डेट पर भी नहीं पहुंच पाया कोर्ट, वकील ने अदालत को बताया- मंत्री से है वादी को जान का खतरा

मंत्री अपने पहुंच के बल पर उसे किसी अपराध में फंसा सकते हैं या उसकी हत्या करवा सकते हैं

धनबाद: झारखंड राज्य के शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो समेत पांच लोगों के खिलाफ घोटाले का मुकदमा अदालत में दाखिल करने वाला वादी डेगलाल राम मंगलवार को भी अदालत नहीं पहुंच पाया।

इसके साथ ही वह तीसरी बार अदालत के समक्ष उपस्थित नहीं हो पाया है। वादी के वकील ने अदालत को आवेदन देकर शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो से अपनी जान-माल की रक्षा करने की गुहार लगाई है।

वरीय अधिकारियों को दिए गए पत्र की प्रति अदालत को सौंपते हुए वादी द्वारा आरोप लगाया गया है कि मंत्री जगरनाथ महतो से उसकी जान को खतरा है। मंत्री अपने पहुंच के बल पर उसे किसी अपराध में फंसा सकते हैं या उसकी हत्या करवा सकते हैं।

वादी के वकील ने मांगा समय

वहीं, वादी की ओर से उनके अधिवक्ता द्वारा अदालत में समय का आवेदन देते हुए कहा गया कि कतिपय कारणों से वादी अदालत के समक्ष उपस्थित नहीं हो पाया है।

उन्होंने अदालत से समय की मांग की है। इसके बाद एमपी.एमएलए के लिए गठित विशेष अदालत ने समय के आवेदन को स्वीकार करते हुए सुनवाई की अगली तारीख निर्धारित कर दी है।

क्या है मामला

बता दें कि डेगलाल राम ने मंत्री जगन्नाथ महतो समेत पांच लोगों के खिलाफ कॉलेज के फंड का षड्यंत्र के तहत फर्जीवाड़ा कर दो करोड़ 29 लाख 63 हजार 21 रुपए गबन करने का आरोप लगाया था।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button