बिहार

मोतिहारी में पुलिस पदाधिकारियों के तबादले के आदेश को DIG ने किया रद्द

मोतिहारी: जिले मे दस पुलिस पदाधिकारियों के SP Dr. कुमार आशीष द्धारा किये स्थानांतरण आदेश को चंपारण रेंज के DIG चम्पारण रेंज के DIG प्रणव कुमार प्रवीण ने पलट दिया है।

उल्लेखनीय है कि हाल मे ही SP ने कई थानों में थानेदारों की Posting की थी। बताया जाता है कि Police मुख्यालय के निर्देश पर उक्त कार्रवाई की गई है। वही चर्चा इस बात की भी है कि इस ट्रांसफर-पोस्टिंग (Transfer Posting) में पुलिस मैन्यूअल का पालन नहीं किया गया था। जिसकी समीक्षा के बाद DIG  द्धारा यह निर्णय लिया गया है।

सब इंस्पेक्टर मोहम्मद फारुख को छतौनी से हरपुर OP अध्यक्ष बनाया गया था

बताते चले कि हाल मे ही Police इंस्पेक्टर मुकेश चन्द्र कुमर को मधुबन अंचल निरीक्षक से नगर थानाध्यक्ष, इंस्पेक्टर गौरी कुमारी को अंचल निरीक्षक केसरिया से ढाका SHO, इंस्पेक्टर राधेश्याम यादव को पुलिस केन्द्र से चकिया SHO, इंस्पेक्टर विजय कुमार को गोविन्दगंज SHO से छतौनी SHO, इंस्पेक्टर सूर्यमणि कुमारी को प्रभारी विधि शाखा से अंचल निरीक्षक केसरिया, इंस्पेक्टर विश्वमोहन चौधरी को प्रभारी LTF से अंचल निरीक्षक मधुबन, इंस्पेक्टर कृष्णनाथ साफी को पुलिस केन्द्र से OSD, एलटीएफ, विधि शाखा, सब इंस्पेक्टर राजीव कुमार को हरपुर ओपी अध्यक्ष से पीपरा एसएचओ व सब इंस्पेक्टर मोहम्मद फारुख को छतौनी से हरपुर OP अध्यक्ष बनाया गया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker