क्राइमझारखंड

ई-रिक्शा चलाने पर विवाद, हिंदपीढ़ी में दो युवकों को पीटकर किया अधमरा

वहां पर चालकों को रस्सी बांध दिया। इसके बाद दोनों को पहले लात-घूंसों से पीटा। इसके बाद ई रिक्शा में रखी लाठी से दोनों को बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी।

E-Rickshaw Controvercy : मेन रोड (Main Road) में बिना अनुमति के ई रिक्शा (E-Rikshaw) चलाने पर विवाद करते हुए हिंदपीढ़ी (Hindpidi) के नायक गैंग ने दो युवकों पीटकर अधमरा कर दिया।

एक युवक को इतना पीटा कि उसका हाथ तक तोड़ दिया। गैंग के लोग चालक मो जाहिद और ताहिर को उठाकर पीपी कंपाउंड में ले गए।

वहां पर चालकों को रस्सी बांध दिया। इसके बाद दोनों को पहले लात-घूंसों से पीटा। इसके बाद ई रिक्शा में रखी लाठी से दोनों को बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी।

रंगदारों ने लाठी से मारकर जाहिद का हाथ तोड़ दिया। इससे पहले दबंगों ने दोनों चालकों के गले में रस्सी बांधकर हत्या का भी प्रयास किया।

हालांकि शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और चालकों को छुड़ाया। घायल दोनों को अस्पताल (Hospital) ले जाया गया।

इस मामले में ताहिर के बड़े भाई श्म्स तबरेज ने हिंदपीढ़ी थाने में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। हालांकि अब तक एक भी आरोपी को पुलिस पकड़ नहीं सकी है।

मेन रोड में चला रहा था ई रिक्शा

बताया जा रहा है कि मेन रोड में बिना अनुमति के नायक गिरोह के लोग ई रिक्शा नहीं चलने देते।

ये इतने बेखौफ हैं कि सभी ई रिक्शा चालकों से हर दिन पैसे भी वसूलते हैं। इस गैंग के लोगों की अनुमति के बिना मेन रोड में कोई भी ई रिक्शा नहीं चला सकता है।

लेकिन दोनों युवकों ने पैसे देने से इंकार किया तो उनके साथ मारपीट की गई।

गैंग का सरगना आसू, तौहिद समेत दस की संख्या में रंगदार दोनों चालकों को मेन रोड से उठाकर पीपी कंपाउंड ले गए। इसके बाद दोनों से मारपीट की गई।

घटना के विरोध में हुआ बवाल

घटना की जानकारी मिलने के बाद बुधवार की दोपहर घायल चालकों के परिजनों ने जमकर बवाल किया।

वे लोग नाला रोड पहुंच गए। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। खूब लाठी डंडे चले।

इस दौरान दोनों ओर से पथराव भी हुआ। घटना की जानकारी मिलने के बाद हिंदपीढ़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। भीड़ को देखकर रैफ के जवानों को बुलाया गया।

भीड़ को नियंत्रण में करने के लिए रैफ के जवानों ने लाठी चटकाते हुए भीड़ में शामिल लोगों को खदेड़कर हटाया। इसके बाद मामला शांत हुआ।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker