जॉब्स

ESIC में अलग-अलग 123 पदों पर होगी बहाली, इस तारीख तक करें अप्लाई…

कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) मैं युवाओं को नौकरी पाने का Golden Chance। जो भी उम्मीदवार इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट esic.gov.in के माध्यम से Professors, Associate Professors, Assistant Professors, Super Specialists, Senior Residents और Adjunct Faculty के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

ESIC Recruitment 2024: कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) मैं युवाओं को नौकरी पाने का Golden Chance। जो भी उम्मीदवार इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट esic.gov.in के माध्यम से Professors, Associate Professors, Assistant Professors, Super Specialists, Senior Residents और Adjunct Faculty के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

ESIC भर्ती 2024 के लिए माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

कुल 123 पदों पर भर्तियां की जाएगी

ESIC के इस भर्ती के जरिए कुल 123 पदों पर बहाली की जाने वाली है। इसके लिए उम्मीदवार 2 अप्रैल तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। अगर आप भी ESIC भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, तो नीचे दिए गए इन बातों को गौर से जरूर पढ़ें।

ESIC भर्ती की आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार विभिन्न विभागों में Professors, Associate Professors, Assistant Professors, Super Specialists, Senior Residents और Adjunct Faculty के पदों पर कुल 123 पदों पर भर्तियां की जाएगी।

आयु सीमा

फैकल्टी और सुपर स्पेशलिस्ट: उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयु 67 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

सीनियर रेजिडेंट: उम्मीदवार की आयु 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

असिस्टेंट फैकल्टी- उम्मीदवारों की आयु 70 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया

ESIC के इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन Walk-in Interview में उम्मीदवार के परफॉर्मेंस के आधार पर किया जाएगा।

ESIC के इस भर्ती के लिए डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन 02 अप्रैल और 03 अप्रैल को सुबह 09:00 बजे से Academic Block, ESIC MCH, Desula Miya, Alwar, Rajasthan-301030 में आयोजित किया जाएगा। इसके बाद उसी दिन 11 बजे से इंटरव्यू होगा। इसके बाद अंतिम रूप से चयन होगा।

ESIC Recruitment Notification का लिंक

अप्लाई करने का लिंक
https://www.esic.gov.in/

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker