मनोरंजन

‘मिशन मजनू” का पहला पोस्टर जारी, इस दिन Netflix पर होगी रिलीज

मुंबई: काफी समय से चर्चा में बनी हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की आगामी फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) का पहला पोस्टर मेकर्स (Poster Makers) ने मंगलवार को जारी कर दिया है।

इस पोस्टर से सिद्धार्थ मल्होत्रा का लुक भी सामने आ गया है। इसके साथ ही इसकी रिलीज डेट (Release Date) का भी ऐलान कर दिया गया है।

शांतनु बागची द्वारा निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) की RSVP और गिल्टी बाय एसोसिएशन (Association) द्वारा निर्मित यह फिल्म अगले साल 20 जनवरी को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म (Streaming Platform) पर नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी।

नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना स्टारर इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है।

Mission Majnu

कहानी 1970 के दशक में असली घटनाओं से प्रेरित है

पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा भूरे रंग का पठानी सूट (Pathani Suit) और जैकेट पहने नजर आ रहे हैं। उनके आँखों में काजल और गले में ताबीज एवं हाथ में बन्दूक भी नजर आ रही है।

गौरतलब है कि फिल्म मिशन मजनू की कहानी 1970 के दशक में असली घटनाओं से प्रेरित है।। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट (Raw Agent) की भूमिका निभा रहे हैं, जो पाकिस्तानी धरती पर एक गुप्त ऑपरेशन (Operation) का नेतृत्व करते हैं। फीमेल लीड में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आयेंगी।

Mission Majnu

इन दोनों के अलावा । फिल्म में शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा भी अहम रोल में दिखाई देंगे। दर्शकों के इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। देखना दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ और रश्मिका की नई जोड़ी को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker