झारखंड

बाइक दुर्घटना में युवक की मौत, गांव में पसरा मातम

गढ़वा जिले के मझिआंव (Majhiyaan ) प्रखंड अंतर्गत दवनकारा गांव निवासी राम विनय यादव के 30 वर्षीय पुत्र अनुज कुमार यादव की बाइक दुर्घटना में मौत हो गई।

Garhwa Road Accident : गढ़वा जिले के मझिआंव (Majhiyaan ) प्रखंड अंतर्गत दवनकारा गांव निवासी राम विनय यादव के 30 वर्षीय पुत्र अनुज कुमार यादव की बाइक दुर्घटना में मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदस्य अस्पताल भेज दिया। गुरुवार की सुबह शव (Dead Body) गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया।

बिजली के खंभे से टकराईं बाइक

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि वह नगरऊंटारी मंदिर से वापस लौट रहा था। उसी क्रम में बिशुनपुरा थाना अंतर्गत पिपरी गांव के समीप मोटरसाइकिल असंतुलित होकर बिजली के खंभा से जा टकराई। टक्कर इतनी भयानक थी कि युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद युवक को नगर ऊंटारी अनुमंडल अस्पताल लाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था।

वहीं सूचना पर बिशुनपुरा पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। Post Mortem के बाद गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

दो छोटे बच्चों और पत्नी को छोड़ गया युवक

मिली जानकारी के अनुसार युवक मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। वहां से कुछ दिनों पहले ही वह गांव लौटा था। वह अपने पीछे दो छोटे बच्चों और पत्नी को छोड़ गया।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही BJP प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ ईश्वर सागर चंद्रवंशी मृतक के घर पहुंच कर परिजनों को ढांढ़स बंधाया। साथ ही हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker