बिजनेस

गौतम अडाणी USIBC 2022 Global Leadership Award से सम्मानित

नई दिल्ली: अडाणी समूह (Adani Group) के प्रमुख एवं दुनिया के तीसरे सबसे अमीर गौतम अडाणी को USIBC 2022 ग्लोबल लीडरशिप अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

US चैंबर ऑफ कॉमर्स की US इंडिया बिजनेस काउंसिल (USIBC) की ओर से यह पुरस्कार गौतम अडाणी को उनके दूरदर्शी नेतृत्व के लिए प्रदान किया गया है।

अडाणी ने कहा कि USIBC ग्लोबल लीडरशिप अवार्ड मिलना सम्मान की बात है

USIBC की ओर से ‘मैक्सिमाइजिंग द नेक्स्ट 75 इयर्स ऑफ यूएस-इंडिया प्रॉस्पेरिटी‘ थीम पर आयोजित संवाद कार्यक्रम में अडाणी को सम्मानित करने के साथ उनके दूरदर्शी नेतृत्व भी को सराहा गया।

इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अडाणी ने भारत-अमेरिका के बीच कारोबारी रिश्तों और भावी संभावनाओं को लेकर विस्तार से अपनी बात रखी। अडाणी ने कहा कि USIBC ग्लोबल लीडरशिप अवार्ड (Global Leadership Award) मिलना सम्मान की बात है।

 

USIBC के इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि इतने दिग्गज इंडस्ट्री लीडर्स और वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों की मौजूदगी में मुझे बोलने का अवसर मिला, इसके लिए मैं अभारी हूं।

अडाणी ने कहा कि यह पुरस्कार भारत की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर मिला है, जो इसे और महत्वपूर्ण एवं यादगार बनाता है। गौरतलब है कि यह सम्मान सुंदर पिचाई और जेफ बेजोस जैसे दिग्गजों को भी मिल चुका है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker