दोस्त की शादी में बोलोरे से जा रहे थे 8 युवक, चढ़ गए पुलिस के हत्थे, देसी कट्टा…

News Aroma Desk

Gumla News: अपने दोस्त की शादी में बोलेरो से जा रहे आठ युवक एंटी क्राइम वाहन जांच (Anti-Crime Vehicle Investigation) के दौरान पालकोट पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

जब इनकी एक-एक कर तलाशी ली गई तो अनिश कुमार नामक एक युवक के कमर में खोंसा हुआ एक देसी कट्टा बरामद हुआ। गिरफ्तार (Arrest) अनिश कुमार(18), नितेश कुमार (22), छोटू उरांव (18),पवन गोप (18), सुदामा गोप (18), मोहन गोप (19) और सुजीत उरांव (18) एक अन्य सहित आठ को गुमला मंडल कारा भेज दिया गया।

आठ युवक गिरफ्तार

पुलिस ने देसी कट्ठा व बोलेरो को जब्त करते हुए आठ युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में गुमला के पुलिस अधीक्षक हरविंदर सिंह ने अपने कार्यालय परिसर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि शनिवार की रात करीब 11:30 बजे पालकोट थाना क्षेत्रांतर्गत सेमरा गंजाई पुल के पास सशस्त्र बल के साथ गुमला-पालकोट आने-जाने वाले वाहनों की सघन Anticrime वाहन जांच किया जा रहा था।

रात करीब 12:15 बजे गुमला की ओर से आ रहे एक सफेद बोलेरो को जांच के लिए रोका गया। बोलेरो में आठ युवक बैठे हुए थे। सशस्त्र बल के सहयोग से बारी-बारी से नाम-पता पुछते हुए सभी की तलाशी ली गई।

इस क्रम में अनिश कुमार के कमर में खोंसा हुआ एक देसी कट्ठा बरामद हुआ। हथियार के बारे में पूछने पर बताया कि यह देसी कट्ठा (Desi Kattha) मेरे भैया विजय कुमार का है। उनकी मौत के बाद कट्ठे को अपने पास रखता हूं।

आज हमलोग सभी आठो दोस्त देसी कट्ठा लेकर सिसई से अपने दोस्त की शादी पार्टी में हंसदोन पालकोट में हथियार चमकाने,डराने व धमकाने के लिए जा रहें थे। तभी वाहन जांच के दौरान Police ने पकड़ लिया।

x