झारखंड

गुमला : माइक्रो फाइनेंस कंपनी से लूट मामले में पुलिस ने किया उद्भेदन, तीन गिरफ्तार

न्यूज़ अरोमा गुमला: पुलिस ने 12 नवम्बर को भरनो में माइक्रो फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में हुई लूट मामले का खुलासा कर पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इनके पास से कंपनी के कर्मचारी से लूटा गया बैग, तेतरी उरांईन का आधार कार्ड, दो हजार नगद, दो मोबाइल तथा घटना में प्रयुक्त दो बाइक भी बरामद किया है।

घटना के संबंध में भरनो के थाना प्रभारी अनिल कुमार गुप्ता ने गुरुवार को बताया कि 12 नवम्बर को माइक्रो फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में अज्ञात लुटेरों ने कर्मचारियों से 84 हजार 490 रुपये और अन्य सामान लूट लिया था।

जांच के दौरान गुप्त सूचना मिली कि घटना में प्रयुक्त पल्सर बाइक को लोंगा गांव में देखा गया है। पुलिस जब लोंगा गांव पहुंची तो पुलिस को देख एक युवक भागने लगा, जिसे खदेड़ कर पकड़ लिया गया। पूछताछ में उसने अपना नाम इम्तियाज अंसारी उर्फ बिष्णु बताया।

जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गयी तो उसने उक्त लूटकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए अन्य साथियों का नाम उगल दिया। पुलिस ने इम्तियाज की निशानदेही पर अन्य आरोपित मेहंदी अंसारी निवासी ग्राम कसपुर डीपाटोली को गिरफ्तार किया गया।

मेहंदी की निशानदेही पर तीसरे आरोपित मोजाहिद अंसारी उर्फ छोटू निवासी ग्राम बलसोता को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इनके पास से घटना में प्रयुक्त दो बाइक व नगद दो हजार रुपये, लूटा गया बैग तथा उसमें रखा आधार कार्ड आदि बरामद कर लिया।

इन आरोपितों ने पूछताछ में घटना में लिप्त तीन अन्य आरोपितों के भी नाम बताये। इसमें अनिल उरांव, आर्यन लेहड़ी और संजय खत्री उर्फ संजय लोहरा शामिल हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि फरार तीनों आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए उनके संभावित ठिकानों पर लगातार छापामारी की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker