भारत

खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा को मिली ईमानदार सरकार: PM मोदी

चंडीगढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को झज्जर जिले में स्थित राष्ट्रीय कैंसर संस्थान में नवनिर्मित इंफोसिस फाउंडेशन विश्राम सदन के उद्घाटन के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की प्रशंसा की।

प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, मुझे हरियाणा में लंबे समय तक काम करने का अवसर मिला है और मैंने कई सरकारों के काम को करीब से देखा है, पिछले कई दशकों में हरियाणा को मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में एक बेहद ईमानदार सरकार मिली है।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विश्राम सदन का उद्घाटन करते हुए, प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री की कुशल कार्यशैली की प्रशंसा की और कहा कि वर्तमान राज्य सरकार केवल राज्य की भलाई के लिए सोचती है।

प्रधानमंत्री ने कहा, अगर हम हरियाणा के विकास का मूल्यांकन करें, तो हम देख सकते हैं कि राज्य को पिछले पांच दशकों में सबसे अच्छी सरकार मिली है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि वह खट्टर को लंबे समय से जानते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने खुद को मात दी है।

मोदी ने कहा, जिस तरह से हरियाणा सरकार उनके नेतृत्व में अभिनव कार्य कर रही है, उसी शैली को केंद्र सरकार ने भी अपनाया है और आज हरियाणा अन्य राज्यों के लिए प्रेरणा का स्रोत बन गया है।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री के भरोसे और उम्मीदों पर राज्य खरा उतरेगा और हरियाणा को जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी, वह पूरी की जाएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker